हरिद्वार में पेट्रोल पंपों पर लगी भीड़

पेट्रोल की कमी की सूचना के चलते मंगलवार को पेट्रोल पंपों पर लोगों की भीड़ रही। उधर, नैनीताल में भी अधिकांश पेट्रोल पंप ड्राई हो चुके हैं। पेट्रोल की किल्लत का कारण मथुरा रिफाइनरी से रेक का समय से नहीं पहुंचना बताया जा रहा है।

By bhanuEdited By: Publish:Tue, 05 May 2015 12:33 PM (IST) Updated:Tue, 05 May 2015 01:07 PM (IST)
हरिद्वार में पेट्रोल पंपों पर लगी भीड़

हरिद्वारः पेट्रोल की कमी की सूचना के चलते मंगलवार को पेट्रोल पंपों पर लोगों की भीड़ रही। उधर, नैनीताल में भी अधिकांश पेट्रोल पंप ड्राई हो चुके हैं। पेट्रोल की किल्लत का कारण मथुरा रिफाइनरी से रेक का समय से नहीं पहुंचना बताया जा रहा है।

पिछले कुछ दिनों से कुमाऊं में नैनीताल जनपद में पेट्रोल की किल्लत बनी हुई थी। इससे जनपद के अधिकांश पेट्रोल पंप ड्राई हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि मथुरा से डीओसी डिपो लालकुंआ में जल्द ही पेट्रोल की रेक पहुंच जाएगी। इसके बाद ही संकट दूर होगा।

पेट्रोल किल्लत की आंच हरिद्वार में भी पहुंच गई। मंगलवार की सुबह से ही हरिद्वार के पेट्रोल पंपों पर लोगों की भीड़ रही। चर्चा है कि कमी के चलते पर्वतीय क्षेत्रों में पेट्रोल पहुंचाने को प्राथमिकता दी जा रही है। इसके मैदानी क्षेत्र में संकट पैदा हो रहा है। हालांकि जिला पूर्ति अधिकारी का कहना है कि जनपद में पेट्रोल की स्थिति सामान्य है।

पढ़ें- पेट्रोल नहीं देने पर बाइकर ने की पंपकर्मी की पिटाई

chat bot
आपका साथी