युवती से छेड़छाड़, विरोध करने पर मां-बेटी को पीटा

संवाद सूत्र कलियर: मां के साथ जियारत करके लौट रही युवती से बाइक सवार तीन युवकों ने छेड़

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 05:50 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 05:50 PM (IST)
युवती से छेड़छाड़, विरोध करने पर मां-बेटी को पीटा
युवती से छेड़छाड़, विरोध करने पर मां-बेटी को पीटा

संवाद सूत्र कलियर: मां के साथ जियारत करके लौट रही युवती से बाइक सवार तीन युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर मां-बेटी के साथ मारपीट कर बेटी को काफी दूर तक घसीटा गया। घटना उस समय हुई जब मां-बेटी जियारत के बाद अपने कमरे पर जा रहे थे।

जिला बरेली उत्तर प्रदेश निवासी एक महिला अपनी बेटी और परिवार के अन्य लोगों के साथ जियारत करने आई है। यह परिवार हज हाउस के पीछे किराये पर कमरा लेकर रुका है। मंगलवार रात करीब 10 बजे जियारत के बाद मां-बेटी अपने कमरे पर जा रहे थे। इस बीच बाइक सवार तीन युवकों ने इनका रास्ता रोक लिया और युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। जब मां-बेटी ने इसका विरोध किया तो इनके साथ मारपीट कर दी। यहीं नहीं आरोपितों ने युवती को काफी दूर तक घसीटा। शोर मचाने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपित

धमकी देते हुए वहां से भाग गए। घटना में मां-बेटी को चोटे आई हैं। घटना के बाद मां-बेटी अपने कमरे में पहुंचे और परिजनों को मामले से अवगत कराया। घटना से परिवार के लोग रात भर सहमे रहे। बुधवार सुबह महिला अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस हज हाउस के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि कलियर पुलिस को जांच के निर्देश दिए गए है।

chat bot
आपका साथी