रुड़की में अधिवक्ता ने किया कार्य बहिष्कार

जागरण संवाददाता, रुड़की: बार काउंसिल ऑफ इंडिया के आह्वान पर अधिवक्ता कार्य से विरत रहे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 08:25 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 08:25 PM (IST)
रुड़की में अधिवक्ता ने किया कार्य बहिष्कार
रुड़की में अधिवक्ता ने किया कार्य बहिष्कार

जागरण संवाददाता, रुड़की: बार काउंसिल ऑफ इंडिया के आह्वान पर अधिवक्ता कार्य से विरत रहे। इस दौरान रुड़की एडवोकेट्स एसोसिएशन ने एसडीएम के माध्यम से केंद्र सरकार को ज्ञापन प्रेषित किया।

सुप्रीम कोर्ट की ओर से अधिवक्ताओं की हड़ताल को अवैध घोषित करने के विरोध में बार काउंसिल ऑफ इंडिया के आह्वान पर रुड़की एडवोकेट्स एसोसिएशन के बैनर तले अधिवक्ताओं ने कार्य का बहिष्कार किया। इसे लेकर रामनगर कोर्ट परिसर स्थित बार रूम में अधिवक्ताओं ने बैठक भी की। एसोसिएशन के अध्यक्ष चौधरी लिल्लू ¨सह ने कहा कि अधिवक्ताओं के हितों की अनदेखी सही नहीं है। एसोसिएशन के सचिव राहुल चौधरी ने कहा कि बार कांउसिल की तरफ से जो भी निर्णय लिया जाएगा, उसके आधार पर अगली की रणनीति बनाई जाएगी। बैठक के बाद अधिवक्ताओं ने एसडीएम के माध्यम से एक ज्ञापन केंद्र सरकार को भेजा। बैठक में अधिवक्ता अमरपाल ¨सह, युद्ववीर ¨सह वर्मा, राव मुनफैत अली, संजय शर्मा, अजय ¨सह, श्रीकांत धीमान, अनुज कपिल, विनोद शर्मा आदि शामिल रहे।

-------------

नहीं हो पाई बदमाशों की पेशी

रुड़की: अधिवक्ताओं के कार्य बहिष्कार के चलते कई बदमाशों की पेशी नहीं हो पाई। सोमवार को हरिद्वार जेल में बंद विपिन जैन, हरेंद्र राठी और विक्की की वर्ष 2011 में हुई डिप्टी जेलर हत्याकांड के मामले में पेशी थी। कड़ी सुरक्षा में इन सभी को रामनगर स्थित कोर्ट में लाया गया। अपर जिला जज द्वितीय की कोर्ट में पेशी होनी थी। पेशी नहीं होने पर इन्हें वापस ले जाया गया।

chat bot
आपका साथी