Roorkee News: दो सप्ताह पहले पत्नी की हार्टअटैक से हुई थी मौत, सदमे में पिता-पुत्र ने कीटनाशक खाकर दी जान

Roorkee News रुड़की में भगवानपुर के सरठेडी गांव में एक ग्रामीण ने अपने नाबालिग पुत्र के साथ जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। पत्नी की मौत के बाद से जोगेंद्र और उसका बेटा शिवम (15) काफी दुखी थे।

By Krishna kumar sharmaEdited By: Publish:Sun, 19 Mar 2023 12:08 PM (IST) Updated:Sun, 19 Mar 2023 01:23 PM (IST)
Roorkee News: दो सप्ताह पहले पत्नी की हार्टअटैक से हुई थी मौत, सदमे में पिता-पुत्र ने कीटनाशक खाकर दी जान
Roorkee News: पुलिस मामले की छानबीन कर रही।

जागरण संवाददाता रुड़की: Roorkee News: भगवानपुर के सरठेडी गांव में एक ग्रामीण ने अपने नाबालिग पुत्र के साथ जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। अस्पताल में दोनों की मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। बताया गया है कि दो सप्ताह पहले ग्रामीण की पत्नी की हार्टअटैक से मौत हो गई थी। इसी बात से वह परेशान था। आत्महत्या को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही।

15 दिन पहले जोगेंद्र की पत्नी को आया था हार्ट अटैक

भगवानपुर थाना क्षेत्र के सरठेडी गांव निवासी जोगिंदर (40) दिव्यांग था तथा हलवाई का काम करता था। करीब 15 दिन पहले जोगेंद्र की पत्नी को हार्ट अटैक आ गया था। इसी दौरान उसकी मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद से जोगेंद्र और उसका बेटा शिवम (15) काफी दुखी थे।

शनिवार देर शाम जोगेंद्र ने अपने बेटे शिवम को घर में रखे कीटनाशक का सेवन कराया। इसके बाद उसने खुद भी कीटनाशक का सेवन कर लिया। जिसके बाद दोनों की तबीयत बिगड़ गई। इसी बीच परिवार के कुछ लोगों को जब इसका पता चला तो उनके होश उड़ गए।

शनिवार देर रात उपचार के दौरान पिता-पुत्र की मौत हो गई

आनन-फानन में उन्हें रुड़की के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर शनिवार देर रात उपचार के दौरान पिता-पुत्र की मौत हो गई। घटना की सूचना भगवानपुर थाना पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने दोनों का शव को कब्जे में ले लिया है।

भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथान ने बताया कि दो सप्ताह पहले जोगिंदर की पत्नी की मौत हो गई थी। इसी बात से वह काफी परेशान था। उन्होंने आशंका जताई है कि इसके चलते ही उसने अपने बेटे के साथ मिलकर जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। वहीं मृतक के परिवार के लोग भी इस बात की पुष्टि कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी