Roorkee News: नील गाय को बचाने के चक्कर में गंगनहर में गिरी कार, पुलिस ने क्रेन की मदद से बाहर निकाला

Roorkee News नील गाय को बचाने के चक्कर में कार गंगनहर में जा गिरी। कार सवार सभी सुरक्षित हैं। इसके बाद क्रेन को बुलवाकर कार को गंगनहर से निकाला गया। सूचना पाकर अनुभव के स्वजन व पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए।

By Raman TyagiEdited By: Publish:Fri, 24 Mar 2023 11:16 AM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2023 11:16 AM (IST)
Roorkee News: नील गाय को बचाने के चक्कर में गंगनहर में गिरी कार, पुलिस ने क्रेन की मदद से बाहर निकाला
Roorkee News: नील गाय को बचाने के चक्कर में कार गंगनहर में जा गिरी।

टीम जागरण, रुड़की: Roorkee News: गुरुवार की रात एक कार अनियंत्रित होकर गंगनहर में जा गिरी। हादसा उस समय हुआ जब कार के सामने एक नील गाय आ गई। नील गाय को बचाने के चक्कर में कार गंगनहर में जा गिरी। बाद में पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को बाहर निकला। कार सवार सभी सुरक्षित हैं।

बुडपुर गांव निवासी अनुभव राठी, शौर्य के साथ कार में सवार होकर रुड़की से अपने गांव की ओर जा रहे थे। जैसे ही वह मोहम्मदपुर गांव की झाल के समीप पहुंचे तो सामने से नील गाय आ गई। उन्होंने नील गाय को बचाने की कोशिश की, लेकिन कार अनियंत्रित होकर गंगनहर में जा गिरी।

गनीमत रही कि दो दिन से गंगनहर के बंद होने के चलते पानी कम था, जिसकी वजह से कार सवार दोनों बाहर निकल आए। उन्होंने राहगीरों की मदद से पुलिस को इस बात की सूचना दी। सूचना पाकर चेतक मोबाइल पर तैनात पुलिसकर्मी पंकज व देश दीपक मौके पर पहुंच गए। उन्होंने उच्च अधिकारियों को इस मामले की जानकारी दी।

इसके बाद क्रेन को बुलवाकर कार को गंगनहर से निकाला गया। सूचना पाकर अनुभव के स्वजन व पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। बताते चलें कि दो दिन से गंगनहर में बेहद कम मात्रा में ही पानी छोड़ा जा रहा है, अन्यथा इस स्थान पर गंगनहर में काफी पानी रहता है। शुक्रवार की सुबह दस बजे के बाद गंगनहर में पानी बढ़ना शुरू हुआ है।

chat bot
आपका साथी