Road Accident In Haridwar: रुड़की-कलियर मार्ग पर तेज रफ्तार कार ने मोपेड सवार को मारी टक्कर, मौत

रुड़की-कलियर मार्ग पर तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार की चपेट में आने से मोपेड सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। दुर्घटना के बाद जमा हुई भीड़ ने कार चालक को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 01:01 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 01:01 PM (IST)
Road Accident In Haridwar: रुड़की-कलियर मार्ग पर तेज रफ्तार कार ने मोपेड सवार को मारी टक्कर, मौत
रुड़की-कलियर मार्ग पर तेज रफ्तार कार ने मोपेड सवार को मारी टक्कर, मौत। जागरण

जागरण संवाददाता, रुड़की(हरिद्वार)। रुड़की-कलियर मार्ग पर तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार की चपेट में आने से मोपेड सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। दुर्घटना के बाद जमा हुई भीड़ ने कार चालक को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

बाजूहेड़ी निवासी धर्मवीर उर्फ पिंटू मोपेड से रुड़की आ रहा था। इस बीच तेजी से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में युवक बुरी तरह से घायल हो गया। आनन-फानन उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल के ट्रामा सेंटर लाया गया। घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

यहां पढ़िए कुछ और खबरें 

शरारती तत्वों ने गंगनहर में फेंका रेहड़ा 

रुड़की में रेलवे रोड निवासी मुराद का रेहड़ा शरारती तत्वों ने गंगनहर में फेंक दिया। पुलिस ने मोटर बोट के जरिए रेहड़ा बाहर निकाला। उसकी गद्दी के नीचे मिली पासबुक के जरिए पुलिस ने मुराद का पता लगाया और उसे बुलाकर रेहड़ा उसके सुपुर्द कर दिया। 

दुकानदारों का सामना किया जब्त 

कलियर पुलिस ने देर रात तक दुकाने खोलने वाले दुकानदारों का पुलिस ने समान जब्त किया। इसके साथ ही बाजारों के बाहर बाइक पर घूम रहे युवाओं की बाइक पकड़ थाने में ले गए। पुलिस ने रात आठ बजे के बाद दुकान खोलने वाले दुकानदारों को आखिरी बार चेतावनी देते हुए छोड़ दिया। पुलिस ने साफ किया कि अगर आगे ऐसा होगा तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आपको बता दें कि कलियर दरगाह क्षेत्र के सभी बाजार पूरी रात खुले रहते हैं, जिससे यहां आवारा लड़के आकर उत्पात मचाते है। 

यह भी पढ़ें- Road Accident In Tehri: बदरीनाथ हाईवे पर तीन धारा के पास गंगा में गिरी कार, सहारनपुर के दो लोगों की मौत

chat bot
आपका साथी