आजम के इशारे पर हुई थी रवि की हत्या: साध्वी प्राची

फायर ब्रांड हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान पर अखलाक मामले के आरोपी रवि की जेल में हत्या कराने का आरोप मढ़ा है।

By sunil negiEdited By: Publish:Fri, 07 Oct 2016 12:36 PM (IST) Updated:Sat, 08 Oct 2016 05:00 AM (IST)
आजम के इशारे पर हुई थी रवि की हत्या: साध्वी प्राची

हरिद्वार, [ जेएनएन]: फायर ब्रांड हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान पर अखलाक मामले के आरोपी रवि की जेल में हत्या कराने का आरोप मढ़ा है।
भूपतवाला स्थित आश्रम में गुरुवार शाम को आयोजित पत्रकार वार्ता में साध्वी प्राची ने कहा कि वह रवि की बहन और पत्नी से मिलकर आई हैं और उनका हाल बेहाल है। आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की सरकार गोमांस पकाने वाले अखलाक को तो 50 लाख रुपये देती है और निर्दोष रवि के परिवार को दस लाख रुपये का चॉकलेट दे रही है।

साध्वी ने आरोप लगाया कि रवि की हत्या की साजिश कर उत्तर प्रदेश सरकार ने बहुत बड़ा पाप किया है। उन्होंने रवि के परिवार को एक करोड़ रुपये, परिजन को सरकारी नौकरी के अलावा उप्र सरकार से उसकी बच्ची की देखभाल करने की मांग की। साथ ही अखलाक के भाई नूर मोहम्मद की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। साध्वी प्राची ने उप्र सरकार पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया।


सर्जिकल स्ट्राइक के मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केजरीवाल को पैसा चाहिए। पाकिस्तान ने उसे पैसा दे दिया है, इसीलिए वह पाकिस्तान की वफादारी कर रहे हैं। हिंदुस्तान की गरिमा को कम करने और राष्ट्रभक्त नरेंद्र मोदी पर उंगली उठाने से ज्यादा शर्म की और कोई बात हो ही नहीं सकती।

chat bot
आपका साथी