राकेश गर्ग बने भाजपा पार्षद दल के नेता

नगर निगम की बोर्ड बैठक से एक दिन पहले भाजपा ने पार्षद दल का नेता चुना। सबने पार्षद राकेश गर्ग के नाम पर सहमति जताई। इसके बाद पदाधिकारियों ने पार्षद राकेश गर्ग के नाम पर मुहर लगा दी। बैठक के दौरान भाजपा पार्षदों ने बोर्ड बैठक के एजेंडे पर भी चर्चा की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 07:56 PM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 06:12 AM (IST)
राकेश गर्ग बने भाजपा पार्षद दल के नेता
राकेश गर्ग बने भाजपा पार्षद दल के नेता

संवाद सहयोगी, रुड़की: नगर निगम की बोर्ड बैठक से एक दिन पहले भाजपा ने पार्षद दल का नेता चुना। सबने पार्षद राकेश गर्ग के नाम पर सहमति जताई। इसके बाद पदाधिकारियों ने पार्षद राकेश गर्ग के नाम पर मुहर लगा दी। बैठक के दौरान भाजपा पार्षदों ने बोर्ड बैठक के एजेंडे पर भी चर्चा की।

प्रशासनिक भवन में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मयंक गुप्ता एवं जिलाध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह चौहान ने नगर निगम के भाजपा पार्षद दल का नेता चुनने के लिए बैठक बुलाई। बैठक में भाजपा के सभी 17 पार्षदों के नाम पर चर्चा हुई। पदाधिकारियों ने सभी पार्षदों के नाम पर रायशुमारी की। पार्षद दल के नेता के नाम पर लंबी चर्चा के बाद पार्षद राकेश गर्ग के नाम पर सहमति बनी। इसके बाद राकेश गर्ग को भाजपा पार्षद दल का नेता चुन लिया गया। राकेश गर्ग ने कहा कि वह अपनी जिम्मेदारी पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ निभाएंगे। इस दौरान गुरुवार को होने वाली बोर्ड बैठक पर भी चर्चा हुई। एजेंडे में दिए गए प्रस्तावों को लेकर भाजपा पार्षदों ने आपस में वार्ता की। कुछ प्रस्तावों पर उन्होंने असंतोष भी जताया। इस मौके पर अश्विनी कौशिक, सुशील त्यागी, जेपी शर्मा, अभिषेक चंद्रा, प्रवीण सिधू, विकास पाल, विवेक चौधरी, पंकज सतीजा, राखी शर्मा, संजीव राय, मनोज कुमार, अनूप राणा, हेमा बिष्ट, चंद्रप्रकाश बाटा, आदेश सैनी, ललित मोहन अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी