पुलिस ने खंगाली कॉल डिटेल, साथी कर्मचारियों से पूछताछ

संवाद सहयोगी, रुड़की: पनियाला सहकारी समिति के लिपिक ¨प्रस की हत्या के मामले में पुलिस अभी ि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Dec 2018 03:00 AM (IST) Updated:Wed, 12 Dec 2018 03:00 AM (IST)
पुलिस ने खंगाली कॉल डिटेल, साथी कर्मचारियों से पूछताछ
पुलिस ने खंगाली कॉल डिटेल, साथी कर्मचारियों से पूछताछ

संवाद सहयोगी, रुड़की: पनियाला सहकारी समिति के लिपिक ¨प्रस की हत्या के मामले में पुलिस अभी किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर मामले की पड़ताल में जुटी है। पुलिस ने ¨प्रस के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली है। वहीं, बैंक के साथी कर्मचारियों से भी पुलिस ने इस मामले में पूछताछ की है।

पनियाला सहकारी बैंक में लिपिक पद पर कार्यरत ¨प्रस निवासी शिवदासपुर की सोमवार शाम को उस समय बदमाशों ने लाठरदेवा से पनियाला बाइपास को जाने वाले मार्ग पर हत्या कर दी थी, जब वह बैंक से छुट्टी करने के बाद वापस घर लौट रहा था। बदमाश उसका बैग आदि भी लूटकर अपने साथ ले गए थे। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को उसके परिजनों को सौंपा। हत्या लूट के इरादे से की गई है या फिर कोई और कारण है। पुलिस ने विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। गंगनहर कोतवाली के एसएसआइ रणजीत ¨सह तोमर ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। कुछ सुराग भी हाथ लगे हैं। उन पर भी गहनता से पड़ताल चल रही है।

-------------

एसओजी की दो टीम लगाई

रुड़की: पनियाला सहकारी बैंक के लिपिक ¨प्रस की हत्या के मामले में एसओजी की दो टीम लगाई गई हैं। एसओजी की टीमों ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। मामले को रंजिश से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

---------

आसपास के लोगों से जुटाई जा रही जानकारी

रुड़की: पुलिस और एसओजी की टीम ने मंगलवार को घटनास्थल के आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की। इन लोगों से भी जानकारी जुटाने का प्रयास किया गया, जो घटना के समय आसपास खेतों आदि पर काम कर रहे थे। पुलिस ने घटनास्थल और उसके आसपास भी मंगलवार को काफी समय तक छानबीन की। बदमाशों ने किस तरह से घटना को अंजाम दिया होगा। घटनास्थल से इस बात का भी पता लगाने प्रयास किया गया कि, बदमाशों की संख्या कितनी थी। खेतों में जूते आदि की निशान की भी पड़ताल की गई।

chat bot
आपका साथी