गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने कोतवाली का किया घेराव

रड़की में पूर्व विधायक सरवत करीम अंसारी के नेतृत्व में लोगों ने मुस्तकीम के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली का घेराव किया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 03:31 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 03:37 PM (IST)
गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने कोतवाली का किया घेराव
गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने कोतवाली का किया घेराव

रुड़की, [जेएनएन]: मुस्तकीम के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पूर्व विधायक सरवत करीम अंसारी के नेतृत्व में लोगों ने कोतवाली का घेराव किया है। लोगों ने पुलिस पर ढिलाई बरतने का आरोप लगाया है, वहीं पुलिस हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया है। 

13 सितंबर को नगर के मोहल्ला मलकपुरा निवासी मुस्तकीम पुत्र जमील की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में 4 लोगों को नामजद किया गया। पुलिस अभी तक एक भी आरोपी को पकड़ नहीं पाई है। शनिवार को देर शाम बसपा नेता पूर्व मंत्री सरवत करीम अंसारी के नेतृत्व में कई लोग कोतवाली पहुंच गए। 

वहां जाकर इन लोगों ने कोतवाली का घेराव कर लिया। यह लोग मुस्तकीम के हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। कोतवाली प्रभारी गिरीश चंद शर्मा इन लोगों से बात की तो लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस हत्यारोपियों को पकड़ने में ढील बरत रही है। कोतवाल ने इससे इन्‍कार करते हुए कहा कि पुलिस लगातार हत्यारोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। उन्होंने लोगों का आश्वासन दिया कि सोमवार तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जिसके बाद इन लोगों ने घेराव खत्म कर दिया और वापस चले गए। घेराव के दौरान बसपा नेता डॉक्टर शमशाद भी मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 113 चिकित्सा विशेषज्ञों का कार्य बहिष्कार, मरीज हलकान

यह भी पढ़ें: क्लीनिकल एस्टेब्लिशमेंट एक्ट के खिलाफ निजी अस्पतालों ने खोला मोर्चा

chat bot
आपका साथी