हरिद्वार: रुड़की में तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आया बाइक सवार कर्मचारी, मौत

रुड़की के सालियर में तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची गंगनहर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 12:29 PM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2021 12:29 PM (IST)
हरिद्वार: रुड़की में तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आया बाइक सवार कर्मचारी, मौत
रुड़की में तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आया बाइक सवार कर्मचारी, मौत।

जागरण संवाददाता, रुड़की। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक बेकाबू टैंकर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार फैक्ट्रीकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। भगवानपुर थाना क्षेत्र के चुड़ि‍याला गांव निवासी रविंद्र रुड़की स्थित एक फैक्ट्री में बस चालक है। सोमवार सुबह सात बजे वह ड्यूटी जाने के लिए बाइक पर घर से निकले थे। जैसे ही वह करीब साढ़े सात बजे देहरादून हाईवे पर स्थित सालियर गांव के पास पहुंचे तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे एक टैंकर ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार उछलकर सड़क पर काफी दूर गिर गया।

हादसे के बाद आरोपित चालक टैंकर लेकर फरार होने लगा। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और टैंकर को घेर लिया। पुलिस ने घायल रविंद्र को सिविल अस्पताल भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने रविंद्र को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपित टैंकर चालक को हिरासत में लिया है। इस मामले में मृतक रविंद्र के भाई बिजेंद्र ने घटना की तहरीर गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो कर्मचारियों की मौत

मंगलौर में अलग-अलग जगहों पर सड़क पार करते समय अज्ञात वाहनों की चपेट में आने से गैराज कर्मचारी समेत दो की मौत हो गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मंगलौर कस्बे के मोहल्ला पठानपुरा निवासी अकरम कस्बे में ही एक गैराज के कर्मचारी थे। रविवार रात को वह गैराज से पैदल ही घर जा रहे थे। जैसे ही वह हाईवे पर कोतवाली के पास सड़क पार करने लगे, तो एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपित चालक फरार हो गया। राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने अकरम को म़ृत घोषित कर दिया।

वहीं, दूसरा हादसा कस्बे में ही झबरेड़ा-नारसन तिराहे के पास हुआ। पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के कुआहेडी निवासी आशू रविवार रात झबरेड़ा-नारसन तिराहे पर पैदल कहीं जा रहा था। इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। मौके पर ही आशू की मौत हो गई। मंगलौर कोतवाली पुलिस ने मौके पर जाकर शव कब्जे में लिया। पुलिस ने अकरम की मौत के मामले में उसके पिता वसीम की तहरीर पर अज्ञात चालक पर मुकदमा दर्ज किया। वहीं आशू की मौत के मामले में उसके पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपित चालकों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- ऋषिकेश: सड़क हादसे में लक्ष्मणझूला चौक के पूर्व प्रधान की मौत, खाई में गिरी मिली कार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी