हरिद्वार में पैसों के लेनदेन में दूध विक्रेता पिता-पुत्र को मारी गोली

हरिद्वार में दूध के पैसों को लेकर दूध विक्रेता पिता-पुत्र को गोली मार दी गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 11 Jan 2019 06:26 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jan 2019 06:26 PM (IST)
हरिद्वार में पैसों के लेनदेन में दूध विक्रेता पिता-पुत्र को मारी गोली
हरिद्वार में पैसों के लेनदेन में दूध विक्रेता पिता-पुत्र को मारी गोली

हरिद्वार, जेएनएन। दूध के पैसों को लेकर दूध विक्रेता पिता-पुत्र को गोली मार दी गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पिता-पुत्र को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस के अनुसार थाना सिडकुल के रावली महदूद निवासी अय्यूब ने गांव के बाहर ही दूध की डेयरी है। गुरुवार रात करीब दस बजे दो बाइक सवार युवक दूध पीने के लिये डेयरी पर आये। इस दौरान दूध विक्रेता अय्यूब की दोनों आरोपी युवकों के साथ पैसों को लेकर कहासुनी हो गई। इस बीच दूध विक्रेता का पुत्र उस्मान भी आ गया। उसने दोनों युवकों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन दोनों युवकों में से एक ने तमंचा निकालकर गोली चला दी। गोली दूध विक्रेता के हाथ में लगने के बाद उसके पुत्र उस्मान के कंधे में जा लगी। इसके बाद दोनों आरोपित मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलने पर रात में ही एसपी सिटी ममता वोहरा और थानाध्यक्ष देवराज आर्य मौके पर पहुंचे। घायल पिता पुत्र को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपी सिटी ममता वोहरा ने बताया कि पिता-पुत्र का कहना है कि वह गोली चलाने वाले दोनों युवकों को नहीं जानते हैं। पुलिस ने अय्यूब की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध गोली चलाने को मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: प्रॉपर्टी डीलर ने कार रोककर झोंका फायर, बाल बाल बचा पीड़ित

यह भी पढ़ें: तमंचे के बल पर बदमाशों ने सेल्समैन को लूटा, पुलिस रातभर करती रही तलाश

chat bot
आपका साथी