बाइक सवार दो युवकों ने झपटी महिला की चेन, आधा हिस्सा गिरा जमीन पर

बच्चे को स्कूल से लेकर घर लौट रही महिला की चेन झपट ली। इस दौरान महिला की चेन टूट गई जिससे आधा हिस्सा युवक के हाथ में और आधा जमीन पर गिर गया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 03 Jul 2019 07:36 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2019 07:36 PM (IST)
बाइक सवार दो युवकों ने झपटी महिला की चेन, आधा हिस्सा गिरा जमीन पर
बाइक सवार दो युवकों ने झपटी महिला की चेन, आधा हिस्सा गिरा जमीन पर

लक्सर, जेएनएन। बाइक सवार दो युवकों ने बच्चे को स्कूल से लेकर घर लौट रही महिला की चेन झपट ली। इस दौरान महिला की चेन टूट गई, जिससे आधा हिस्सा युवक के हाथ में और आधा जमीन पर गिर गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के वाराणसी निवासी आशीष वर्मा लक्सर स्थित टायर फैक्ट्री में काम करते हैं। आशीष अपने परिवार के साथ केशव नगर मोहल्ले में रहता है। बुधवार को आशीष की पत्नी रीना अपने छोटे बच्चे को पास ही स्थित एक स्कूल से लेकर घर वापस लौट रही थी। तभी रास्ते में अचानक बाइक सवार दो युवकों ने उसके गले की सोने की चेन झपट ली। 

बताया जा रहा है कि जब युवकों ने चेन पर झपट्टा मारा तो चेन टूट गई और उसका आधा हिस्सा युवकों के पास चला गया, जबकि आधा जमीन पर गिर गया। शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर आ गए, लेकिन तबतक बाइक सवार वहां से फरार हो चुके थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे बाजार चौकी प्रभारी खेमेंद्र सिंह ने घटना की जानकारी ली। वहीं, सीओ राजन सिंह ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बाइक सवार बदमाशों की पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ें: मैनेजर पर क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने का संदेह, सवा ग्यारह लाख के साथ हुआ था फरार

यह भी पढ़ें: ट्रेवल एजेंसी मालिक से तीन लाख की ठगी में मिले अहम सुराग Dehradun News

यह भी पढ़ें: करेंसी बदलने के बहाने ट्रैवल एजेंसी मालिक से तीन लाख ठगे Dehradun News

chat bot
आपका साथी