फिल्म केदारनाथ को लेकर परिवाद दर्ज, हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

केदारनाथ फिल्म को लेकर सीजेएम कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया है। केदारनाथ फिल्म में हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है।

By Edited By: Publish:Fri, 30 Nov 2018 07:41 PM (IST) Updated:Sat, 01 Dec 2018 01:46 PM (IST)
फिल्म केदारनाथ को लेकर परिवाद दर्ज, हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप
फिल्म केदारनाथ को लेकर परिवाद दर्ज, हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप
v style="text-align: justify;">हरिद्वार, जेएनएन। श्रीब्राह्मण सभा के अध्यक्ष पंडित अधीर कौशिक ने फिल्म केदारनाथ के निर्माता निर्देशक अभिषेक कपूर और फिल्म के कलाकारों पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने सीजेेएम कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया है। 
पंडित अधीर कौशिक ने बताया कि फिल्म के जरिए निर्माता निर्देशक ने हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड को ऐसी फिल्मों की अनुमति नहीं देनी चाहिए। फिल्म को किसी भी सूरत में उत्तराखंड में को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। 
उन्होंने चेताया कि यदि उत्तराखंड में फिल्म रिलीज की गई तो हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट की शरण भी ली जाएगी। इस मौके पर चंद्रशास्त्री, सुमित चावला, तरुण त्यागी, मधुकर शर्मा, सुरेश जोशी, लोकराज जोशी, किशोर भट्ट आदि मौजूद रहे। 
फिल्म केदारनाथ के विरोध में बाइक रैली निकाली 
राष्ट्रीय हिंदू मंच के कार्यकर्ताओं ने फिल्म केदारनाथ में हिंदू भावनाओं का अपमान करने का आरोप लगाते हुए इसके विरोध में बाइक रैली निकाली। उन्होंने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। लाल मंदिर से शंकर आश्रम तक निकाली गई बाइक रैली के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश भारद्वाज ने कहा कि फिल्म में आपदा को दर्शाने की आड़ में लव जेहाद को बढ़ावा दिया गया है। 
उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय हिंदू मंच इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। इस मौके महंत बाबा बालकनाथ, बिजेंद्र चौधरी, अक्षय शर्मा, रजित चौधरी, प्रदीप चौधरी, अजय, दीपक पाल, अंशुल आदि मौजूद रहे।
chat bot
आपका साथी