बीमारी से परेशान होकर योगगुरु बाबा रामदेव की शरण में पहुंचे कादर खान

बीमारी से परेशान होकर प्रसिद्ध बालीवुड अभिनेता कादर खान योगगुरु बाबा रामदेव की शरण में आज हरिद्वार पहुंचे। इस दौरान वो काफी अस्वस्थ दिखे। उनका कहना था कि योग का सहारा लेकर वो अपनी बीमारी से निजात पाने यहां आए हैं और पूरी तरह स्वस्थ होकर ही वापस लौटेंगे।

By Thakur singh negi Edited By: Publish:Wed, 14 Oct 2015 07:46 PM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2015 08:48 PM (IST)
बीमारी से परेशान होकर योगगुरु बाबा रामदेव की शरण में पहुंचे कादर खान

हरिद्वार। बीमारी से परेशान होकर प्रसिद्ध बालीवुड अभिनेता कादर खान योगगुरु बाबा रामदेव की शरण में आज हरिद्वार पहुंचे। इस दौरान वो काफी अस्वस्थ दिखे। उनका कहना था कि योग का सहारा लेकर वो अपनी बीमारी से निजात पाने यहां आए हैं और पूरी तरह स्वस्थ होकर ही वापस लौटेंगे।
दस वर्षों तक सिल्वर स्क्रीन की चकाचौंध से दूर रहने के बाद 'हो गया दिमाग का दही' फिल्म से कादर खान बालीवुड में कमबैक कर रहे हैं। यहां केशवाश्रम में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने बताया कि वे इलाज के सिलसिले में योजगुरु बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण के पास पतंजलि योगपीठ आए हैं।


कादर खान अपनी कामेडी टाइमिंग और स्टाइल के लिए खासतौर पर जाने जाते हैं। आज हरिद्वार पहुंचने के बाद उन्होंने पतंजलि योगपीठ का रुख किया। इस दौरान उन्हें बोलने में काफी दिक्कत हो रही थी, उनके साथ उनके बेटे शहनवाज भी थे। इलाज के सिलसिले में वो कितने दिन पतंजलि में रहेंगे पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि यह तो बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ही बताएंगे। वो इलाज के लिए आए हैं और पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर ही वापस लौटेंगे।
पढ़ें-हाईवे जाम करने के मामले में बाबा रामदेव अदालत में हुए पेश

chat bot
आपका साथी