Haridwar News: प्रेमिका से मिलने उसकी ससुराल पहुंचा प्रेमी, तभी पहुंच गया पति; पत्नी ने कहा- चोर है

Haridwar News- ज्वालापुर में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा एक युवक बुरा फंस गया। अचानक पति के घर आने पर महिला ने प्रेमी को बदमाश बताकर लूट का आरोप लगा दिया। जिस पर युवक हक्का-बक्का रह गया।

By Mehtab alamEdited By: Publish:Wed, 29 Mar 2023 01:06 AM (IST) Updated:Wed, 29 Mar 2023 01:06 AM (IST)
Haridwar News: प्रेमिका से मिलने उसकी ससुराल पहुंचा प्रेमी, तभी पहुंच गया पति; पत्नी ने कहा- चोर है
महिला ने घर बुलाया प्रेमी, अचानक पति के आने पर बताया लुटेरा

हरिद्वार, जागरण संवाददाता: ज्वालापुर में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा एक युवक बुरा फंस गया। अचानक पति के घर आने पर महिला ने प्रेमी को बदमाश बताकर लूट का आरोप लगा दिया। जिस पर युवक हक्का-बक्का रह गया। पति ने भी युवक को बदमाश समझकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। 

जेल जाने की बात आने पर युवक ने पुलिस को महिला के साथ अपनी वाट्सएप चैटिंग दिखाकर बेगुनाही साबित कर दी। हकीकत सामने आने पर महिला का पति बेहोश होते-होते बचा। पुलिस ने आरोपी युवक का शांतिभंग में चालान कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, क्षेत्र की एक विवाहिता की इंस्टाग्राम पर कुछ दूर रहने वाले युवक से दोस्ती हुई थी। अपने से कम उम्र के युवक से महिला की अक्सर बातचीत होने लगी। पति की गैर मौजूदगी में महिला ने युवक को अपने घर पर मिलने बुला लिया। तभी पति अचानक घर लौट आया। पति ने युवक के बारे में पूछा तो महिला ने तुरंत कहानी पलट दी और आरोप लगाया कि युवक ने घर में घुसकर उसे बंधक बनाया और लूटपाट कर रहा था। 

पति ने युवक की धुनाई की और पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी बदमाश पकड़े जाने की सूचना पर तत्काल दंपती के घर पहुंच गई। कोतवाली लाकर पुलिस आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने वाली थी कि युवक ने अपने मोबाइल पर विवाहित के साथ हुई वाट्सएप चैटिंग दिखाते हुए बताया कि वह कोई चोर या बदमाश नहीं है। बल्कि महिला के बुलावे पर ही उसके घर गया था। 

चैटिंग पढ़कर पुलिस को माजरा समझते देर न लगी। इधर, पुलिस पर मुकदमा दर्ज करने का दबाव बना रहे पति को जब चैटिंग दिखाई गई तो वह गश खाकर बेहोश होते होते बचा। तब पति उल्टे पांव घर लौट गया। यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि युवक का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी