युवक को महंगा पड़ा फेसबुक का प्यार, युवती ने अश्लील वीडियो बना पहले मांगे पैसे; फिर भेजा परिचितों को

युवक को फेसबुक का प्यार बड़ा महंगा पड़ गया। युवती ने युवक को वीडियो कालिंग की फिर उसे रिकार्ड कर लिया और अश्लील वीडियो बना उसे ब्लैकमेल कर पैंसे ऐंठने शुरू कर दिए। फिर वीडियो को परिचितों को भी भेज दिया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 04:18 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 07:07 PM (IST)
युवक को महंगा पड़ा फेसबुक का प्यार, युवती ने अश्लील वीडियो बना पहले मांगे पैसे; फिर भेजा परिचितों को
युवक को महंगा पड़ा फेसबुक का प्यार।

संवाद सहयोगी, रुड़की। फेसबुक पर पहले एक युवती ने युवक से दोस्ती की। उसे प्यार का झांसा देकर उसके साथ आनलाइन चैटिंग और वीडियो काल की। युवती ने युवक के अश्लील वीडियो भी बनाए। अब युवती वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर युवक को ब्लैकमेल कर रही है। युवक कई बार युवती को पैसे दे भी चुका है। इसके बाद भी युवती ने उसकी अश्लील वीडियो युवक के परिचितों को भेज दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला गांव निवासी एक युवक की फेसबुक आइडी पर आठ जुलाई को रानो निवासी नागपुर से फेसबुक पर एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। युवक ने फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली थी। इसके बाद युवती ने युवक को मैसेंजर पर मैसेज करने शुरू कर दिए। युवक ने भी मैसेज किए। युवक, युवती के प्यार के झांसे में आ गया। युवती ने युवक के साथ वीडियो काल पर भी बात करने लगा।

15 जुलाई तक यह सब चलता रहा। इसके बाद युवती ने युवक को उसकी अश्लील वीडियो सैंड की। युवती अब इस वीडियो के जरिये युवक को ब्लैकमेल कर रही है। युवक ने बताया कि युवती ने वीडियो डिलीट करने के लिए पांच हजार रुपये मांगे थे। यह रुपये उसने उसे दे दिए हैं। उसने उसके एक-दो परिचितों को भी उसकी वीडियो सैंड कर दी है। युवक ने परेशान होकर अब मामले की तहरीर गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी है। 

यह भी पढ़ें- Love Triangle: महिला से मिलने पर पहले प्रेमी को गंवानी पड़ी जान, दूसरे ने उतारा मौत के घाट; ऐसे खुला मामला

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आइटी एक्ट और धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि दर्ज मुकदमे के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। वीडियो को एडिट किया गया है। फेसबुक आइडी के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है।

यह भी पढें- चार बच्चों के बाप से हुआ प्यार, फिर की शादी की जिद; फोटोग्राफर ने गंगनहर में धक्का दे कर दी हत्या

chat bot
आपका साथी