पीएनबी में नौकरी लगाने का झांसा देकर युवक से हड़पे दस लाख रुपये

रुड़की शाखा में तैनात एक कर्मचारी ने बैंक में नौकरी लगवाने के नाम पर एक युवक से 10 लाख रुपये हड़प लिए।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 30 Nov 2019 08:11 PM (IST) Updated:Sat, 30 Nov 2019 08:11 PM (IST)
पीएनबी में नौकरी लगाने का झांसा देकर युवक से हड़पे दस लाख रुपये
पीएनबी में नौकरी लगाने का झांसा देकर युवक से हड़पे दस लाख रुपये

हरिद्वार, जेएनएन। पीएनबी की रुड़की शाखा में तैनात एक कर्मचारी ने बैंक में नौकरी लगवाने के नाम पर एक युवक से 10 लाख रुपये हड़प लिए। दोनों के बीच कर्मचारी के दोस्त ने डील कराई। नौकरी नहीं लगने पर युवक ने पैसे वापस मांगे तो वह धमकी देने लगा। पीड़ित ने इस बाबत शिकायत की। 

पुलिस के अनुसार ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की शास्त्रीनगर कालोनी निवासी शंकर और विष्णुलोक कॉलोनी ऋषभ दोस्त हैं। कुछ दिन पहले ऋषभ ने शंकर से कहा कि उसका एक दोस्त पीएनबी में काम करता है। वह अपने दोस्त के माध्यम से उसकी नौकरी लगवा देगा। शंकर अपने दोस्त ऋषभ के चक्कर में आ गया और उसने जमीन बेचकर करीब 10 लाख रुपये पीएनबी की रुड़की शाखा में तैनात कमल को दे दिए। अंबेडकरनगर निवासी कमल का कहना था कि दो माह बाद नौकरी का लेटर आ जाएगा। लेकिन पांच महीने बीत जाने के बाद भी कोई पत्र नहीं आया। 

इसके बाद उसने ऋषभ से अपने पैसे वापस मांगे, लेकिन उसने पैसे देने से मना कर दिया। इसके बाद बैक अधिकारियों से उसकी शिकायत की गई। उसके बाद से वह गायब है। पुलिस ने शिकायत पर ऋषभ को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। ज्वालापुर कोतवाली के एसएसआइ विकास भारद्वाज ने बताया कि अभी मामले की जानकारी जुटाई जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: किटी के नाम पर 10 लाख की धोखाधड़ी, पुलिस ने शुरू की जांच

chat bot
आपका साथी