बालाजी स्वीट्स के मालिक पर मुकदमा दर्ज

मंगलौर में शनिवार को बालाजी स्वीट्स में मिठाई बनाने के लिए इस्तेमाल कि या था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Nov 2020 07:46 PM (IST) Updated:Sun, 08 Nov 2020 07:46 PM (IST)
बालाजी स्वीट्स के मालिक पर मुकदमा दर्ज
बालाजी स्वीट्स के मालिक पर मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, मंगलौर : मंगलौर में शनिवार को बालाजी स्वीट्स में मिठाई बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा एक कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर फटने के मामले में पुलिस ने दुकान मालिक आशीष गर्ग पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने बताया कि घटना की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश भी दिए गए हैं। रविवार को पुलिस की फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने मौके से सैंपल भी लिए हैं।

शनिवार को बालाजी स्वीट्स में सिलेंडर फटने से एक युवक की मौत हो गई थी। जबकि 50 व्यक्ति घायल गए। तलाशी के दौरान घटना स्थल से पुलिस ने 23 घरेलू गैस सिलेंडर बरामद किए गए हैं। दुकान का बेसमेंट पूरी तरह से तबाह हो चुका है। प्रशिक्षु आइपीएस प्रभारी निरीक्षक हिमांशु वर्मा ने बताया कि दुकान मालिक आशीष गर्ग के खिलाफ घरेलू सिलेंडर का व्यवसायिक इस्तेमाल करने, आमजन का जीवन खतरे में डालने एवं गैर इरादतन हत्या आदि आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही रविवार को भी एसडीआरएफ की ओर से मिठाई की दुकान पर तलाशी अभियान जारी रहा। कस्बे में बंद रही कई दुकानें

बालाजी स्वीट्स के पास रविवार को अधिकांश दुकानें बंद रही। दहशत की वजह से कई दुकानदारों ने दुकानें तक नहीं खोली है। वहीं, दूर-दराज से ग्रामीण इस हादसे को देखने के लिए मौके पर पहुंचे। खौफनाक मंजर को देखकर हर कोई दंग रह गया।

वहीं, मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गदरजुडा गांव निवासी पप्पू का 18 साल का बेटा जीवी चार दिन पहले ही बालाजी स्वीट्स में वेटर का काम करने के लिए पहुंचा था। एक बजे जब विस्फोट हुआ वह दुकान के अंदर ग्राहकों को खाने का सामान दे रहा था। गंभीर रूप से झुलसा जीवी अस्पताल में जिंदगी एवं मौत से जूझ रहा है।

chat bot
आपका साथी