शिक्षक के पचास हजार रुपये गायब

बैंक से रुपये निकालकर लौट रहे शिक्षक के पचास हजार रुपये संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए। शिक्षक की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बैंक के अलावा पुलिस आसपास के सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 08:24 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 08:24 PM (IST)
शिक्षक के पचास हजार रुपये गायब
शिक्षक के पचास हजार रुपये गायब

संवाद सूत्र, लक्सर : बैंक से रुपये निकालकर लौट रहे शिक्षक के पचास हजार रुपये संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए। शिक्षक की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बैंक के अलावा पुलिस आसपास के सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

लखनौता गांव निवासी रामशरण लक्सर ब्लॉक में राजकीय प्राथमिक विद्यालय महेश्वरी में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं। नगर के हरिद्वार मार्ग स्थित एसबीआइ में उनका खाता है। मंगलवार को उन्होंने अपने खाते से पचास हजार रुपये निकाले थे। रकम निकालकर उन्होंने पॉलीथिन में रख ली। इसके बाद वह निकट के पीएनबी शाखा में पहुंचे तथा यहां विभाग के चेक से एक हजार रुपये निकालकर अपनी जेब में रख लिए। इसके बाद पॉलीथिन को अपनी बाइक के बैग में रखकर वह नगर की शिवपुरी कॉलोनी में अपने एक परिचित के घर गए। जहां बाइक खड़ी करने के बाद उन्होंने बैग से पॉलीथिन निकाली तो पैसे व पॉलीथिन गायब थी। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर चेतक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी की जांच की इसमें एसबीआइ के अलावा पीएनबी से बाहर निकलते समय भी उनके हाथ में पॉलीथिन मौजूद थी। चौकी प्रभारी मनोज नौटियाल ने बताया कि संभावना है कि शिक्षक के हाथ से ही रकम कहीं गिरी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। आस पास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की भी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी