बीटेक की छात्रा से कॉलेज के कर्मचारी ने की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

छात्र पर रैगिंग का आरोप लगाने वाली बीटेक की छात्रा से कॉलेज के ही एक कर्मचारी ने छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 05:44 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 05:44 PM (IST)
बीटेक की छात्रा से कॉलेज के कर्मचारी ने की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज
बीटेक की छात्रा से कॉलेज के कर्मचारी ने की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

रुड़की, जेएनएन। निजी इंजीनियरिग कॉलेज की बीटेक छात्रा के उसके ही कॉलेज के कर्मचारी ने छेड़छाड़ कर दी। छेड़छाड़ की यह घटना लक्सर रेलवे स्टेशन के पास एक बाजार में हुई। शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में कर्मचारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, इस पूरे प्रकरण में एक दिन पहले ही छात्रा के कॉलेज में रैगिंग के आरोपों को लेकर प्रबंधन लीपापोती करने में लगा है। 

धनबाद, झारखंड निवासी एक युवती पुहाना के पास स्थित रुड़की इंस्टीटयूट ऑफ टेक्नोलॉजी, आरआइटी कॉलेज में बीटेक प्रथम वर्ष की छात्रा है। बुधवार को छात्रा ने कॉलेज के छात्र पर रैगिंग और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। साथ ही इस मामले में वॉर्डन पर भी मारपीट के आरोप लगाए थे। शिकायत करने पर धमकी दी गई थी। ये सभी आरोप छात्रा ने अपने पिता के सामने ही लगाए थे। 

उसके पिता भी तीन दिन से उसके पास ही रुके थे। घटना के बाद पुलिस ने पूछताछ की थी, लेकिन तहरीर नहीं मिलने पर पुलिस ने मामले से पल्ला झाड़ लिया। प्रबंधन ने भी मामले को झूठा बताया था। छात्रा की तबीयत खराब चल रही थी। जिसके चलते गुरुवार को छात्रा के पिता उसे अपने साथ धनबाद ले जाने के लिए रुड़की से ट्रेन में सवार हुए थे। लक्सर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकी, जिसपर छात्रा रेलवे स्टेशन के पास ही स्थित एक बाजार में कुछ सामान खरीदने चली गई। लेकिन रुड़की से ही उसके कालेज के एक कर्मचारी उसका पीछा कर रहा था। मौका देखकर बाजार में कर्मचारी ने छात्रा का हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ कर दी। जब छात्रा ने शोर मचाया तो आसपास के लोग भी मौके पर एकत्र हो गए और आरोपित को पकड़ लिया। 

आरोपित किसी तरह से छूट कर वहां से भाग निकला। छात्रा ने लक्सर कोतवाली पुलिस को मामले की तहरीर दी। एसपी देहात नवनीत सिंह ने बताया कि आरोपित कर्मचारी श्रीकांत पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, कार्रवाई के बाद छात्रा अपने के पिता के साथ  ट्रेन में बैठ कर रवाना हो गई। बताया गया है कि पुलिस ने इस मामले में आरोपित कर्मचारी को शाम के समय हिरासत में ले लिया है। 

हालांकि पुलिस अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। वहीं, आरआइटी कॉलेज के सीईओ शत्रुघ्न सिंह ने आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि कर्मचारी के खिलाफ मुकदमा हुआ है तो कॉलेज स्तर से भी जांच की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली की युवती ने एक युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

यह भी पढ़ें: दो बच्चों की मां छह बच्चों के पिता संग शादी की जिद पर अड़ी, पहुंची थाने

यह भी पढ़ें: झांसा देकर युवती से की शादी, अब अपनाने से कर रहा इंकार

chat bot
आपका साथी