इंजीनियर का एकलौता बेटा गंगा में डूबा

बीती देर शाम को गंगा घाट पर अपने पिता के साथ दादा का पिड़ दान करने पहुचे कक्षा 10वीं के छात्र का पैर पानी में फिसल जाने पर वह लापता हो गया।

By sunil negiEdited By: Publish:Sun, 11 Oct 2015 05:59 PM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2015 06:01 PM (IST)
इंजीनियर का एकलौता बेटा गंगा में डूबा

हरिद्वार। बीती देर शाम को गंगा घाट पर अपने पिता के साथ दादा का पिड़ दान करने पहुचे कक्षा 10वीं के छात्र का पैर पानी में फिसल जाने पर वह लापता हो गया। सूचना पर जल पुलिस व पुलिस ने काफी रात तक पानी में उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है। पानी में लापता हुए छात्र घर का एकलौता चिराग था। लापता हुए छात्र का पिता सिडकुल की फैक्ट्री में इंजीनियर है।
पुलिस के अनुसार, ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की न्यू रामनगर कालोनी निवासी अनिल सिघंल बीती देर शाम को अपने 15 वर्षीय बेटे ऋषि सिघंल को साथ अपने स्व. पिता का पिंडदान के लिए गंगा घाट पर आए थे। कोतवाल धीरेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि जब अनिल सिंघल पूजा पाठ करने लगा तो उनका बेटा ऋषि सिंघल पानी में जा घुसा। इसी बीच उसका पैर फिसल गया और वह पानी में आगे जाकर बह गया।

पिता ने शोर मचाने पर आसपास के लोग घाट पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस जल पुलिस को लेकर मौके पर पहुंची। उन्होंने छात्र की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। एसपी सिटी नवनीत सिंह के निर्देश पर पुलिस ने आज भी रेस्क्यू अभियान चलाया है, लेकिन अभी तक लापता छात्र का कुछ पता नहीं चल सका है।
पढ़ें:-पुलिस ने लैपटॉप चोर को किया गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी