रुड़की में डंपर ने बाइक सवार युवकों को कुचला, एक की मौत

रुड़की के कलियर में एक अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक डंपर लेकर फरार हो गया है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 09:49 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 10:06 PM (IST)
रुड़की में डंपर ने बाइक सवार युवकों को कुचला, एक की मौत
रुड़की में डंपर ने बाइक सवार युवकों को कुचला, एक की मौत

कलियर (रुड़की), जेएनएन। रुड़की के कलियर में एक अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक डंपर लेकर फरार हो गया है। पुलिस डंपर चालक को चिह्नित करने का प्रयास कर रही है। उत्तरप्रदेश के सहारनपुर बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के टांडा गांव निवासी दुष्यंत कुमार व मांगेराम चचेरे भाई हैं। दोनों शहीदवाला ग्रांट में काम करते थे।

प्रतिदिन की तरह वह रविवार सुबह भी बाइक से शहीदवाला ग्रांट आ रहे थे। जब बुधवाशहीद गांव के समीप पहुंचे तो एक अनियंत्रित डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी और उन्हें कुचलता हुआ निकल गया। दुर्घटना को देख वहां से गुजर रहे ग्रामीण एकत्रित हो गए। मामले की जानकारी पाकर बुग्गावाला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। साथ ही स्वजनों को दुर्घटना की जानकारी दी। बुग्गावाला थाना पुलिस का कहना है कि मामले में अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हरियाणा से उत्तरकाशी ले जा रही शराब के साथ युवक गिरफ्तार

 लोडर में गोवंश ले जा रहे चालक गिरफ्तार 

बहादराबाद पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक लोडर में दो गोवंश के साथ चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार देर रात पुलिस की एक टीम शांतरशाह पुलिस चौकी के पास चेंकिंग कर रही थी। उसी दौरान हरिद्वार की ओर से आ रही लोडर गाड़ी को रोककर गाड़ी की चेङ्क्षकग की। गाड़ी में दो गोवंश दिखाई दिए। पुलिस ने चालक से इस बारे में पूछताछ की। चालक संतोषजनक जवाब न देने पर चालक को गिरफ्तार कर लिया। गाड़ी व दोनों गोवंश भी पुलिस ने कब्जे में ले लिए। पूछताछ में चालक ने अपना नाम राहुल निवासी बेलड़ी बताया। एसओ बहादराबाद गोविंद कुमार ने बताया कि चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। दोनों गोवंश गोशाला में भिजवा दिए हैं। साथ ही गाड़ी को सीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: विधानसभा में नौकरी का झांसा देकर लाखों की ठगी करने वाले को भेजा जेल

chat bot
आपका साथी