युवकों ने की पुलिस कर्मियों से अभद्रता, चालन बुक छीनने की कोशिश

रुड़की में युवकों ने पुलिस कर्मियों से अभद्रता कर दी। युवकों ने चालान काटने पर चालान बुक छीनने की भी कोशिश की।

By Edited By: Publish:Tue, 29 Jan 2019 06:16 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jan 2019 06:37 PM (IST)
युवकों ने की पुलिस कर्मियों से अभद्रता, चालन बुक छीनने की कोशिश
युवकों ने की पुलिस कर्मियों से अभद्रता, चालन बुक छीनने की कोशिश

रुड़की, जेएनएन। बाइक चलाते हुए मोबाइल पर बात करने पर पुलिस कर्मियों ने युवक को रोका और उनका चालान काटना चाहा। इसपर बाइक सवार युवकों ने पुलिस कर्मियों के साथ धक्कामुक्की कर दी। साथ ही चालान बुक छीनने की कोशिश की। इससे मौके पर हंगामा खड़ा हो गया। फिलहाल, पुलिस ने बाइक का चालान कर चालक का ड्राइविंग लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए भेजा है।

रोडवेज बस अड्डे के पास यातायात पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल सुशील कुमार सैनी वाहनों की चेकिंग रहे थे। इसी दौरान चेकिंग में शामिल होमगार्ड ने एक बाइक को रोक लिया। बाइक चालक हेलमेट में मोबाइल लगाकर किसी से बात कर रहा था। बाइक पर एक युवक पीछे भी बैठा था। 

जब पुलिसकर्मियों ने बाइक चलाते हुए मोबाइल पर बात करना नियम विरुद्ध बताया तो दोनों ही उखड़ गए। हेड कॉन्स्टेबल ने बाइक चालक का चालान काटना शुरू किया। इसी दौरान आरोपित अभद्रता करने लगे। आरोपितों ने पुलिस कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए चालान बुक छीनने का प्रयास किया। 

पुलिस कर्मियों ने भी दोनों युवकों को धकेल दिया। मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। इसी दौरान यातायात उप निरीक्षक योगेश सक्सेना सिविल लाइंस पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस के आने पर दोनों युवक बैकफुट पर आ गए। इसके बाद पुलिस ने बाइक चलाते हुए मोबाइल पर बात करने के आरोप में चालक का चालान कर दिया। साथ ही ड्राइविंग लाइसेंस को निरस्तीकरण के लिए अधिकारियों के पास भेजा गया। इस दौरान मौके पर अफरातफरी का माहौल रहा। कुछ देर यातायात भी बाधित रहा।

यह भी पढ़ें: एवरेस्ट चोटी फहत करने वाले सैन्य कमांडो से की मारपीट

यह भी पढ़ें: पति कर रहा था प्रेमिका से बात, पत्नी ने अचानक आ छीना फोन; फिर हुआ कुछ ऐसा

यह भी पढ़ें: मीटू प्रकरण में पुलिस ने कराया पीड़िता का मेडिकल

chat bot
आपका साथी