कांग्रेसियों ने विधायक से पूछा कब बनेगा अस्पताल

हरिद्वार लक्सर मार्ग पर प्रस्तावित मेडिकल कालेज व अस्पताल को लेकर कांग्रेसियों ने नगर विधायक मदन कौशिक को घेरा। कांग्रेसियों ने आरोप जड़ा कि जब मेडिकल कालेज एवं अस्पताल बनना ही नहीं था तब ऐसे में नगर निगम से भूमि आखिर झूठा श्रेय लूटने के लिए ली गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 09:23 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 09:23 PM (IST)
कांग्रेसियों ने विधायक से पूछा कब बनेगा अस्पताल
कांग्रेसियों ने विधायक से पूछा कब बनेगा अस्पताल

संवाद सहयोगी, हरिद्वार: हरिद्वार लक्सर मार्ग पर प्रस्तावित मेडिकल कालेज व अस्पताल को लेकर कांग्रेसियों ने नगर विधायक मदन कौशिक को घेरा। कांग्रेसियों ने आरोप जड़ा कि जब मेडिकल कालेज एवं अस्पताल बनना ही नहीं था, तब ऐसे में नगर निगम से भूमि आखिर झूठा श्रेय लूटने के लिए ली गई थी।

भगत सिंह चौक पर बुधवार दोपहर एकत्र हुए कांग्रेसियों ने नगर विधायक मदन कौशिक के खिलाफ अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया। नगर विधायक के विशालकाय कटआउट में फ्लेक्स टांगकर सवाल पूछा कि आखिर कब तक अस्पताल का निर्माण होगा। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे महापौर प्रतिनिधि अशोक शर्मा ने कहा कि जब मेडिकल कालेज एवं अस्पताल बनाना ही नहीं था तो भूमि किसलिए ली थी। इस समय यदि 500 बेड का अस्पताल होता तो शहर को बड़ी राहत मिलती। एक वर्ष गुजरने के बाद भी निर्माण शुरू नहीं हो सका है। कहा कि मुख्यमंत्री और विधायक ने जिस अस्पताल का उद्घाटन किया, वहां वेंटिलेटर चालू नहीं हो सके हैं।

रुड़की में आक्सीजन नहीं मिलने से पांच मरीजों की मौत हो गई। उसके बाद भी सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा। विशाल राठौर व संगम शर्मा ने कहा कि स्थानीय विधायक मदन कौशिक सिर्फ इंटरनेट मीडिया पर दिख रहे हैं। अस्पतालों में संसाधनों की कमी से मरीज जूझ रहे हैं। अनुसूचित विभाग के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि जब तक अस्पताल नहीं बनता इसी प्रकार से आंदोलन किया जाएगा। प्रदर्शनकारियों में पुनीत कुमार, प्रेम शर्मा, विशाल राठौर, सुमित भाटिया, बृजमोहन बड़थ्वाल, विवेक भूषण, प्रवीण मिश्रा बाड़ेवाले, वसीम सलमानी समेत अनेक कांग्रेसी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी