बच्चों को मेला दिखाने ले गए युवक को जमकर पीटा, तनाव

रुड़की में एक युवक को कुछ लोगों ने पीट दिया। इसके बाद तनाव इस कदर बढ़ा कि दो गांव के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 03 Sep 2019 07:17 PM (IST) Updated:Wed, 04 Sep 2019 07:16 AM (IST)
बच्चों को मेला दिखाने ले गए युवक को जमकर पीटा, तनाव
बच्चों को मेला दिखाने ले गए युवक को जमकर पीटा, तनाव

रुड़की, जेएनएन। बच्चों को मेला दिखाने गए एक युवक को कुछ लोगों ने पीट दिया। इसके बाद तनाव इस कदर बढ़ा कि दो गांव के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष की ओर से घटना की सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दरअसल, रुहालकी गांव निवासी अंकित कुमार सोमवार शाम को बच्चों को मेला दिखाने गए थे। मेला सरठेडी गांव की ओर जाने वाले रास्ते पर लगा था। इस दौरान अंकित के बच्चे मेले में बाजा बजा रहे थे। यह बात सरठेडी गांव के एक व्यक्ति को नागवर गुजरी, उसने बच्चों को चुप कराने को कहा। इसका अंकित ने विरोध किया। इसके बाद अंकित बच्चों को लेकर घर आ गया। 

बच्चों को घर छोड़ने के बाद वह दुकान पर चला गया। तभी सरठेडी गांव के आठ-दस युवक वहां पहुंचे और अंकित की पिटाई करनी शुरू कर दी। अंकित ने विरोध किया और शोर मचाया। तब तक आसपास से पंद्रह-बीस युवक मौके पर पहुंचे और उन्होंने अंकित को छुड़वा लिया। साथ ही, सरठेडी के युवकों की भी पिटाई कर दी। इसके बाद तनाव बढ़ गया।

मंगलवार सुबह रुहालकी गांव के ग्रामीणों ने इस संबंध में भगवानपुर थाने में शिकायत की है। इस संबंध में भगवानपुर थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। अभी तक किसी भी पक्ष ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है। 

यह भी पढ़ें: दहेज नहीं मिला तो पत्नी से की मारपीट, फिर दे दिया तीन तलाक Dehradun News

chat bot
आपका साथी