फिल्म पंगा का बाल कलाकार यज्ञ गंगा में लगाता है डुबकी, करते हैं योगा

फिल्म पंगा में अपनी मां यानी कंगना रनौट के कॅरियर को लेकर ‘पंगा’ लेने वाले बाल अभिनेता यज्ञ भसीन इन दिनों हरिद्वार में गंगा में डुबकी लगा रहे हैं।

By Bhanu Prakash SharmaEdited By: Publish:Mon, 15 Jun 2020 10:31 AM (IST) Updated:Mon, 15 Jun 2020 10:31 AM (IST)
फिल्म पंगा का बाल कलाकार यज्ञ गंगा में लगाता है डुबकी, करते हैं योगा
फिल्म पंगा का बाल कलाकार यज्ञ गंगा में लगाता है डुबकी, करते हैं योगा

हरिद्वार, बसंत कुमार। फिल्म पंगा में अपनी मां यानी कंगना रनौट के कॅरियर को लेकर ‘पंगा’ लेने वाले बाल अभिनेता यज्ञ भसीन इन दिनों हरिद्वार में गंगा में डुबकी लगा रहे हैं। कोरोना से पहले हरिद्वार आए यज्ञ जल्द ही फिल्मों की शूटिंग के लिए मुंबई जाएंगे।

मूल रूप से लक्सर निवासी दीपक भसीन के दस वर्षीय पुत्र यज्ञ भसीन इन दिनों हरिद्वार में रह रहे हैं। यज्ञ हरिद्वार में रहकर नियमित रूप से सुबह योग, प्राणायाम और हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं। यज्ञ ने बताया कि वह शाम को रोजाना मां सोनिया भसीन के साथ गंगा में नहाने के लिए जाते हैं। उन्होंने बताया कि गंगा में डुबकी लगाने में उन्हें बहुत आनंद आता है। उन्होंने बताया कि कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। जल्द ही फिल्म रिलीज हो जाएगी।

यज्ञ को है अपने बालों से प्यार 

यज्ञ भसीन को अपने घुंघराले बालों से बेहद प्यार है। उन्होंने कई फिल्मों को महज इसलिए छोड़ दिया, क्योंकि उन्हें इन फिल्मों के लिए अपने बालों को कटाना था। यज्ञ ने बताया कि शाहरुख खान के विज्ञापन में उन्हें अपने बालों की वजह से ही रोल मिला था।

पढ़ाई में भी पीछे नहीं आदी

फिल्म पंगा में बेहतरीन किरदार निभाने वाले यज्ञ भसीन पढ़ाई में भी पीछे नहीं हैं। वह मुंबई के एक पब्लिक स्कूल से कक्षा पांच के छात्र हैं। कोरोना के चलते स्कूल बंद हैं। ऐसे में वह एजुकेशन एप से ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: युवा पीढ़ी को उत्तराखंड की संस्कृति से जोड़ रहे हैं गढ़ रत्न नरेंद्र सिंह नेगी

यज्ञ के पिता दीपक भसीन ने बताया कि स्कूल प्रबंधन की ओर से फिल्मों की शूटिंग करने में पूरा सहयोग किया जाता है। उन्होंने बताया कि यज्ञ पढ़ाई के मामले में बिल्कुल भी लापरवाह नहीं है। वह शूटिंग के साथ-साथ ही पढ़ाई को भी पूरा समय देते हैं।

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन सिंगिंग आइडल कंपटीशन के विजेता बने देहरादून के उद्भव शर्मा

chat bot
आपका साथी