युवक की संदिग्ध हालत में मौत, दंपती पर हत्या का मुकदमा दर्ज

पुलिस ने युवक की मौत के मामले में परिजनों की तहरीर पर दंपती के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 17 Apr 2019 06:41 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2019 06:41 PM (IST)
युवक की संदिग्ध हालत में मौत, दंपती पर हत्या का मुकदमा दर्ज
युवक की संदिग्ध हालत में मौत, दंपती पर हत्या का मुकदमा दर्ज

रुड़की, जेएनएन। युवक की मौत के मामले में पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर दंपती के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हत्या कैसे ही गई यह गुत्थी पुलिस अभी तक नहीं सुलझा पाई है। इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पूछताछ में भी आरोपित पुलिस को उलझाने का प्रयास करते रहे। पुलिस अभी तक उनसे कुछ खास बात नहीं उगलवा सकी है।

पुरानी तहसील में रघुनाथ के प्लॉट के पास किराए पर रहने वाले मिंटू के घर पड़ोस के ही राहुल सैनी (30 वर्ष) की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। बताया गया कि जिस समय मौत हुई उस समय मिंटू की पत्नी रेखा ही घर पर मौजूद थी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया था। मृतक युवक की मां बेबी ने आरोप लगाया था कि उसके बेटे ने मिंटू को एक साल पहले डेढ़ लाख रुपये की रकम उधार दी थी। सुबह के समय वह रकम का तकादा करने मिंटू के घर गया था। 

उससे पीछा छुड़ाने के लिए ही मिंटू और उसकी पत्नी ने मिलकर राहुल की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में मंगलवार की देर रात तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ की लेकिन दोनों ही पुलिस को उलझाते रहे। पुलिस अभी तक यह नहीं उगलवा सकी कि राहुल सैनी की हत्या किस तरह से हुई है। हालांकि पुलिस की जांच में सिर पर चोट लगने की बात सामने आई है। इस मामले में पुलिस दंपती से पूछताछ जारी है। वहीं, पुलिस का कहना है कि अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही सब साफ हो पाएगा। 

यह भी पढ़ें: परिवार में हुआ था खूनी संघर्ष, दो फरार आरोपित गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में दो भाइयों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, एक की मौत

यह भी पढ़ें: आहद हत्याकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, नौ लोगों को दबोचा

chat bot
आपका साथी