हरिद्वार के एक होटल में युवक की हत्‍या, पुलिस जांच में जुटी

हरिद्वार के एक होटल में युवक की हत्‍या कर दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबूत उठाए। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

By gaurav kalaEdited By: Publish:Tue, 30 Aug 2016 02:18 PM (IST) Updated:Wed, 31 Aug 2016 07:00 AM (IST)
हरिद्वार के एक होटल में युवक की हत्‍या, पुलिस जांच में जुटी

हरिद्वार, [जेएनएन]: हरिद्वार में होटल के एक कमरे में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की हत्या हुई या उसने आत्महत्या की, यह सब कैसे हुआ, इस बात को लेकर पुलिस भी पशोपेश में है। जानते हैं, क्या है पूरा मामला।
जानकारी के अनुसार, हरिद्वार के सुनीता नामक होटल में बीती 27 अगस्त को तीन युवकों ने होटल में कमरा बुक किया था। कमरे की बुकिंग आइडी सागर पुत्र ईश्वर दत्त निवासी जरिया हमीरपुर, मुरादाबाद यूपी से की गई थी। साथ ही होटल के रजिस्टर में दो अन्य युवकों के नाम मनोज और धीरेंद्र लिखे गए थे।

पढ़ें: महिला से छेड़छाड़ के बाद मनचला कांग्रेसी नेता के धरने में बैठा, जानिए कैसे पकड़ा पुलिस ने
मंगलवार को जब होटल का एक कर्मचारी कमरे में दाखिल हुआ तो तेज बदबू आ रही थी। कमरे में कोई नहीं था। जब उसने कमरे की चैकिंग की तो बेड थोड़ा उठा हुआ था, नीचे उसे कुछ नजर आया।
बेड को उठाते ही उसके होश उड़ गए। बेड के अदंर एक युवक की लाश थी। कर्मचारी की चीख सुनने के कुछ ही देर में होटल का पूरा स्टाफ वहां एकत्र हो गया। सूचना मिलते ही एसपी सिटी ममता वोहरा मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची।

पढ़ें-नाबालिग से दुष्कर्म के बाद रचाई शादी, युवक निकला पहले से...
कमरे से सबूत उठाए
एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कमरे से सबूत उठाए। हालांकि अभी पुलिस मामले में कुछ भी कहने से गुरेज कर रही है। प्रथम दृष्टया युवक की हत्या जहर देने से बताई जा रही है। लेकिन, पोस्टमार्टम के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

पढ़ें:-अनोखी शादी: 70 साल के दूल्हे ने 32 साल की दुल्हन संग लिए सात फेरे

chat bot
आपका साथी