आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर बाजार कराया बंद

ज्वालापुर कोतवाली अंतर्गत शास्त्रीनगर कॉलोनी में दो युवकों की नृशंस हत्‍या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर लोगों ने ज्‍वालापुर बाजार बंद रखा।

By sunil negiEdited By: Publish:Mon, 05 Oct 2015 01:47 PM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2015 01:49 PM (IST)
आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर बाजार कराया बंद

हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली अंतर्गत शास्त्रीनगर कॉलोनी में दो युवकों की नृशंस हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर लोगों ने ज्वालापुर बाजार बंद रखा।
गौरतलब है कि बीती तीन अक्टूबर की देर रात ज्वालापुर कोतवाली अंतर्गत शास्त्रीनगर कॉलोनी में कुछ लोगों ने तीन युवकों को चाकू से गोद दिया, जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। हत्याकांड से गुस्साए स्थानीय लोगों और मृतकों के परिजनों ने ज्वालापुर कोतवाली का घेराव कर जमकर हंगामा किया थे। इस दौरान आईजी संजय गुंज्याल ने दौरान 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया था। इस मामले में एक मृतक के परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। घायल को देर रात हायर सेंटर जौलीग्रांट रेफर कर दिया है। अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने आज ज्वालापुर बाजार बंद कराया।
पढ़ें:-हरिद्वार में तीन युवकों को चाकू से गोदा, दो की मौत

chat bot
आपका साथी