भाजपा नेता को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी पुलिस

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: कैंसर पीड़ित भांजी की ओर से भाजपा नेता पर लगाए आरोपों की पुलिस ने जांच शुर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Dec 2017 08:21 PM (IST) Updated:Tue, 12 Dec 2017 08:21 PM (IST)
भाजपा नेता को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी पुलिस
भाजपा नेता को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी पुलिस

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: कैंसर पीड़ित भांजी की ओर से भाजपा नेता पर लगाए आरोपों की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि भाजपा नेता फिलहाल पत्नी की शिकायत पर जेल में बंद है। पुलिस भाजपा नेता को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

देहरादून निवासी कैंसर पीड़ित एक महिला ने भाजपा से जुड़े अपने मामा पर संगीन आरोप लगाए थे। सोमवार को महिला ने कनखल थाने में रोते बिलखते हंगामा किया था। महिला का आरोप है कि उसके मामा ने पार्टी में पद पाने के लिए उस पर एक नेता को खुश करने का दबाव बनाया। इसकी एवज में उसे पैसे देने का लालच दिया गया। उसकी आबरू का सौदा करने के बाद वह उसे एक नेता के सामने पेश करने ले जा रहा था। स्कूटर से कूदकर उसने खुद को बचाया। दरअसल, कनखल पुलिस आरोपी नेता राजेश रैना का उसकी पत्नी की शिकायत पर शांति भंग करने के आरोप में चालान कर चुकी है। सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट से जमानत न मिलने पर उसे जेल भेजा चुका है। वहीं, कैंसर पीड़ित भांजी के आरोप संगीन होने के चलते पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

एसओ कनखल अनुज ¨सह ने बताया कि भाजपा नेता को न्यायिक रिमांड पर लेकर उसकी भांजी द्वारा दी गई शिकायत के बारे में पूछताछ की जाएगी। वहीं, आरोपी चूंकि भाजपा में कई साल जिला कार्यालय प्रभारी रहा है। उसके स्थानीय नेताओं से संबंध होने के चलते मामले को लेकर राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा गर्म रही। सबसे ज्यादा चर्चा उस नेता को लेकर रही, जिसके साथ आबरू का सौदा होने का उल्लेख कैंसर पीड़िता ने तहरीर में किया है।

वही, सीओ कनखल मनोज कत्याल ने बताया कि जेल में बंद आरोपी का रिमांड लिया जाएगा। शिकायतकर्ता की ओर से लगाए आरोपों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी