अंबेडकर प्रतिमा का माल्यार्पण करेंगे अमित शाह

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: हरिद्वार आ रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अंबेडकर जयंती के मौके

By Edited By: Publish:Wed, 13 Apr 2016 08:30 PM (IST) Updated:Wed, 13 Apr 2016 08:30 PM (IST)
अंबेडकर प्रतिमा का माल्यार्पण करेंगे अमित शाह

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: हरिद्वार आ रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अंबेडकर जयंती के मौके पर दलित मतदाताओं को रिझाने की कोशिश करेंगे। अमित शाह गुरुवार दोपहर दो बजे के करीब हरिद्वार पहुंचेंगे और शाम पांच बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

पार्टी स्तर पर आए कार्यक्रम के अनुसार गुरुवार अपराह्न दो बजे जौलीग्रांट से हेलीकाप्टर के जरिये अमित शाह रोशनाबाद स्टेडियम पहुंचेंगे। जहां से वह सड़क मार्ग से सीधे ज्वालापुर के कड़च्छ मोहल्ले के लिए रवाना हो जाएंगे। यहां अंबेडकर प्रतिमा के माल्यार्पण करने के बाद वह भेल के सेक्टर एक में सामाजिक समरसता समारोह को संबोधित करेंगे। इस बीच वह कार्यकर्ताओं से भेल के त्रिशूल गेस्ट हाउस में मुलाकात भी करेंगे। जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त अमित शाह के दौरे को लेकर प्रशासनिक मशीनरी व सुरक्षा एजेंसियां भी बुधवार को पूरी तरह से हरकत में रहीं। आला अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का दौरा कर मंच से लेकर तमाम चीजों का बारीकी से मुआयना किया। साथ में यह भी तय किया गया कि शाह के साथ मंच पर कौन-कौन बैठेगा।

न झंडे, न बैनर, कैसी तैयारी

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर पार्टी स्तर पर दौड़भाग तो दिखी, लेकिन आमतौर बड़े नेता के आने का जो उत्साह देखने को मिलता है, उसमें काफी कमी नजर आई। बुधवार शाम तक शहर में न कहीं झंडे लगे, न बैनर। यहां तक कि कार्यक्रम स्थल पर भी भगवा रंग चटख नहीं हो सका। हालांकि पूर्व केंद्रीय मंत्री सतपाल महाराज को कार्यक्रम संयोजक बनाया है। जिलाध्यक्ष सुरेश राठौर ने कहा कि सतपाल महाराज का मंच गुरुवार दोपहर बाद भाजपा के हवाले होगा। यहां अमित शाह सामाजिक समरसता समारोह को संबोधित करेंगे। शाह के जाने के बाद मंच एक बार फिर सतपाल महाराज के हवाले हो जाएगा, जहां वह सद्भावना सम्मेलन का समापन करेंगे।

chat bot
आपका साथी