कुख्यात राठी समेत 10 के खिलाफ चार्जशीट

संवाद सहयोगी, रुड़की: गैंगवार में मुख्य आरोपी रहे कुख्यात सुनील राठी और सचिन खोखर समेत दस कुख्यात आ

By Edited By: Publish:Fri, 09 Oct 2015 01:05 AM (IST) Updated:Fri, 09 Oct 2015 01:05 AM (IST)
कुख्यात राठी समेत 10 के खिलाफ चार्जशीट

संवाद सहयोगी, रुड़की:

गैंगवार में मुख्य आरोपी रहे कुख्यात सुनील राठी और सचिन खोखर समेत दस कुख्यात आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट में गैंगस्टर के तहत दर्ज मुकदमों में आरोप पत्र दाखिल कर दिए हैं। पुलिस ने मामले में 14 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इस समय सभी आरोपी जेल में हैं।

5 अगस्त 2014 की शाम को रुड़की उपकारागार के बाहर जेल से रिहा होकर निकल रहे चीनू पंडित पर कुख्यात सुनील राठी के गुर्गो ने हमला कर दिया था। जिसमें चीनू पंडित के तीन साथियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। हालांकि चार दिन बाद ही पुलिस ने खुलासा करते हुए कुख्यात अमित उर्फ भूरा को गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों को भी जेल भेजा था। गैंगवार की घटना के बाद पुलिस ने कुख्यात सुनील राठी, सचिन खोखर, सुनील तोमर, कुलदीप उर्फ नीटू, महकार उर्फ पप्पू, विपिन जैन, हरेंद्र राठी, सहदेव, पवन, प्रवीण वाल्मीकि समेत 14 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया था। गंगनहर के तत्कालीन कोतवाली प्रभारी डीएस भंडारी गैंगस्टर मामले की जांच कर रहे थे। उन्होंने बताया कि सुनील राठी समेत सभी 10 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किए गए हैं। बाकी के शेष चार आरोपियों के खिलाफ भी शीघ्र ही कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किए जाएंगे।

अब 20 हजारी होगा देवपाल!

गैंगवार की वारदात में शामिल रहा 10 हजार का इनामी बदमाश कुख्यात देवपाल राणा अभी तक फरार चल रहा है। पुलिस उसके मजमता थाना बड़गाव देवबंद और हाल निवासी शास्त्रीनगर देवबंद के घर कुर्क कार्रवाई भी कर चुकी है। आरोपी पर अब 20 हजार का इनाम घोषित करने का अनुमोदन शासन से किया है। इंस्पेक्टर भंडारी ने बताया कि देवपाल राणा पर 20 हजार रुपए का इनाम करने के लिए अनुमोदन किया गया है।

सुशील गुर्जर से होगी पूछताछ

गैंगवार के मामले में पुलिस को छका चुके कुख्यात सुशील गुर्जर से पुलिस अब देवपाल राणा को पकड़ने के लिए पूछताछ करेगी। माना जा रहा है कि उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ हो सकती है। इस समय सुशील गुर्जर देहरादून की जेल में बंद है। कुछ दिनों पहले उसे एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया था।

chat bot
आपका साथी