घर लौट रहे श्रमिक पर चाकू से हमला, घायल

जागरण संवाददाता, रुड़की: कोतवाली गंगनहर क्षेत्र के पनियाला गांव निवासी एक ग्रामीण पर तीन लोगों ने चाक

By Edited By: Publish:Tue, 19 May 2015 09:25 PM (IST) Updated:Tue, 19 May 2015 09:25 PM (IST)
घर लौट रहे श्रमिक पर  चाकू से हमला, घायल

जागरण संवाददाता, रुड़की: कोतवाली गंगनहर क्षेत्र के पनियाला गांव निवासी एक ग्रामीण पर तीन लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। लहूलुहान हालत में उसे रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां से उसे देहरादून रेफर कर दिया गया।

पनियाला गांव निवासी रामपाल सिंह रुड़की में मजदूरी करता है। मंगलवार की शाम को वह मजदूरी करने के बाद गांव में लौट रहा था। जैसे ही वह गांव के करीब पहुंचा तो तीन लोगों ने उसे रास्ते में रोक लिया और मारपीट की। इतना ही नहीं एक आरोपी ने चाकू निकालकर उस पर प्रहार कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। गंभीर हालत में उसे रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इमरजेंसी मेडिकल आफिसर पीके दुबे ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद उसे दून हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। दूसरी ओर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश सिंह भंडारी ने बताया कि पनियाला में एक व्यक्ति को मारपीट कर घायल करने की सूचना है। अभी किसी ने घटना की तहरीर नहीं दी है।

युवक को चाकू मारकर घायल किया

कलियर: महमूदपुर गांव निवासी इस्लाम उर्फ पाटिल (30) सोमवार की रात को पार्किंग में बैठा हुआ था। रात में किसी समय उसका एक व्यक्ति से झगड़ा हो गया। इस पर उक्त व्यक्ति ने चाकू निकालकर इस्लाम पर वार कर दिया, जिससे लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया, उसे सिविल अस्पताल में उपचार दिलाया गया। कलियर एसओ महेश लखेड़ा ने बताया कि इस बाबत थाने पर कोई सूचना नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी