क्षतिग्रस्त सड़क में जमा पानी, ग्रामीण परेशान

जागरण संवाददाता, रुड़की: ग्राम सुनहरा में क्षतिग्रस्त सड़क की सुध नहीं ली जा रही है। ग्रामीणों ने विधा

By Edited By: Publish:Sun, 01 Feb 2015 01:02 AM (IST) Updated:Sun, 01 Feb 2015 04:37 AM (IST)
क्षतिग्रस्त सड़क में जमा पानी, ग्रामीण परेशान

जागरण संवाददाता, रुड़की: ग्राम सुनहरा में क्षतिग्रस्त सड़क की सुध नहीं ली जा रही है। ग्रामीणों ने विधायक पर क्षेत्र की उपेक्षा का आरोप लगाया है।

ग्राम सुनहरा के सरस्वती विहार कालोनी की तीन सौ मीटर सड़क क्षतिग्रस्त है। गड्ढे अधिक होने के कारण घरों से निकल रहा दूषित पानी वहां जमा हो जाता है, जिससे आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भारी वाहन मार्ग से गुजरते हैं, जिससे सड़क टूट रही है। ग्रामीण आशीष कुमार, बबली, नीलम, सोनू कश्यप, प्रवीण कुमार और नंद किशोर ने कहा कि इस संबंध में विधायक फुरकान अहमद को लिखित में पत्र दिया गया, लेकिन क्षेत्र की सड़क का निर्माण नहीं हो सका है। कहा कि क्षेत्रवासियों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। ग्रामीण नंद किशोर, बिजेंद्र कुमार, राधिका, राखी देवी, अंजू, संतोष देवी, नरेंद्र कुमरा, हिमांशु कुमार, चंद्रकिरन, रमेश ठाकुर और सुरेश ठाकुर ने कहा कि एक फरवरी से विधायक के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। पहले चरण में पुतला दहन कार्यक्रम होगा।

ग्राम मतलबपुर की सड़क खराब

ग्राम मतलबपुर की सड़क भी जगह-जगह से टूटी पड़ी है, लेकिन कार्यदायी संस्था समेत जनप्रतिनिधि भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। ग्रामीणों को क्षतिग्रस्त सड़कों से आना-जाना पड़ रहा है। गड्ढों में स्कूली बच्चों की साइकिल पलट जाती है, जिससे वह चोटिल हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी