ससुराल में आकर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मूल रूप से बिजनौर निवासी एक व्यक्ति ने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह मजदूरी करता था और नशे का आदी बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 12:28 PM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 12:28 PM (IST)
ससुराल में आकर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
ससुराल में आकर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

देहरादून, जेएनएन। मूल रूप से बिजनौर निवासी एक व्यक्ति ने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह मजदूरी करता था और नशे का आदी बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पटेलनगर पुलिस के मुताबिक, सूचना मिली कि ब्राह्मणवाला क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रदेश किया। कमरे में व्यक्ति रस्सी के सहारे पंखे से लटका हुआ था। उसे नीचे उतारकर शव को कब्जे में ले लिया गया। 

मृतक की पहचान अब्दुल रहमान (29) पुत्र स्व. जुल्फीकार हाल निवासी ब्राह्मणवाला, महबूब कॉलोनी, मूल निवासी जनपद बिजनौर के रूप में हुई। इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि व्यक्ति चमनपुरी में अपने परिजनों के साथ किराये पर रहता था। 

वह विगत 15-20 दिनों से वह ब्राह्मणवाला में अपने ससुराल में रह रहा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सुसाइड नोट बरामद न होने से आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पा रहा है।

यह भी पढ़ें: हाथरस के युवक ने दून में फांसी लगाकर दी जान, नहीं पता चली वजह

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर डीएम के नाम डाला पत्र, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम

यह भी पढ़ें: पत्नी को फोन पर कहा आखिरी सलाम और शक्तिनहर में कूद गया पति

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी