रुड़की: नाबालिग को अकेला पा घर में दाखिल हुआ मोहल्ले का युवक, शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म; गिरफ्तार

रुड़की में किशोरी को झांसा देकर एक युवक ने दुष्कर्म किया। मोहल्ले के ही युवक ने घर में घुसकर नाबालिग से इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 19 Dec 2021 08:37 AM (IST) Updated:Sun, 19 Dec 2021 08:37 AM (IST)
रुड़की: नाबालिग को अकेला पा घर में दाखिल हुआ मोहल्ले का युवक, शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म; गिरफ्तार
रुड़की: नाबालिग को अकेला पा घर में दाखिल हुआ मोहल्ले का युवक।

जागरण संवाददाता, रुड़की। हरिद्वार जिले के रुड़की में किशोरी को झांसा देकर एक युवक ने दुष्कर्म किया। मोहल्ले के ही युवक ने घर में घुसकर नाबालिग से इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल, किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसकी नाबालिग बेटी 17 दिसंबर को घर पर अकेली थी। इसी दौरान मोहल्ले का ही एक युवक उसके घर में दाखिल हुआ। आरोपित ने किशोरी को झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित वहां से फरार हो गया।

आरोपित के जाने के बाद किशोरी के स्वजन जब घर आए, तो पीड़ित ने उन्हें पूरे मामले से अवगत कराया। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित के पिता की तहरीर पर इंतजार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि आरोपित इंतजार को गिरफ्तार कर लिया गया।

कैमरे में कैद टप्पेबाज

शुक्रवार को सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के डमडम चौक के पास एक युवती एक दुकान पर सामान खरीदने के लिए गई थी। इसी दौरान टप्पेबाज ने उसका मोबाइल साफ कर दिया। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

तीन के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई

डालनवाला कोतवाली पुलिस ने तीन बदमाशों के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई की है। इंस्पेक्टर एनके भट्ट ने बताया कि निसार अली निवासी आजाद कालोनी माजरा, नासिर व एहसान दोनों निवासी शाहपुर कस्बा, जिला सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) गैंग बनाकर चोरियां व अन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गैंग का सरगना निसार है, जो आमजन को धमकाता है। आरोपितों के खिलाफ डालनवाला कोतवाली, राजपुर व क्लेमेनटाउन थाने में गृह भेदन व चोरी के पांच मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार में एकतरफा प्रेम में पागल युवती ने युवक के सैलून में की तोड़फोड़, जानिए पूरा मामला

chat bot
आपका साथी