योगी आदित्यनाथ के परिजनों के लिए मांगी वाई श्रेणी की सुरक्षा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उत्तराखंड में यमकेश्वर के पंचूर गांव में रहने वाले परिवार को जिला पुलिस व प्रशासन ने वाई श्रेणी की सुरक्षा के लिए शासन को पत्र लिखा।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 25 Mar 2017 01:40 PM (IST) Updated:Sun, 26 Mar 2017 05:03 AM (IST)
योगी आदित्यनाथ के परिजनों के लिए मांगी वाई श्रेणी की सुरक्षा
योगी आदित्यनाथ के परिजनों के लिए मांगी वाई श्रेणी की सुरक्षा

ऋषिकेश, [जेएनएन]: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उत्तराखंड में यमकेश्वर के पंचूर गांव में रहने वाले परिवार को जिला पुलिस व प्रशासन ने वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान किए जाने की बाबत शासन को लिखा है। फिलहाल जिला पुलिस के स्तर पर उनके घर पर पुलिसकर्मी सुरक्षा के तौर पर लगाए गए हैं। 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मूल रूप से उत्तराखंड जनपद पौड़ी के यमकेश्वर प्रखंड के रहने वाले हैं। यहां की ग्राम पंचायत सीला के खंड गांव पंचूर में उनके माता-पिता व भाई रहते हैं। योगी आदित्यनाथ को पूर्व में ही विशेष सुरक्षा प्रदान की गई थी। 

अब उनके मुख्यमंत्री बन जाने के बाद उनके परिवार को भी सुरक्षा दी गई है। पौड़ी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुख्तार मोहसिन ने बताया कि अभी हमने 15 दिन के लिए सिविल पुलिस कर्मियों की ड्यूटी उनके घर पर लगाई है। यह ड्यूटी 15 दिन बाद फिर बढ़ा दी जाएगी। 

उन्होंने बताया कि हमने और जिला अधिकारी पौड़ी में शासन को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के परिजनों को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने के लिए संस्तुति पत्र भेजा है। इस पर अभी अमल होना बाकी है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड का अजय अब उप्र का कर्मयोगी

chat bot
आपका साथी