तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने महिला को लिया चपेट में, मौत

ऋषिकेश में हुए एक सड़क हादसे में महिला की मौत हो गर्इ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 16 Mar 2019 11:30 AM (IST) Updated:Sat, 16 Mar 2019 11:30 AM (IST)
तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने महिला को लिया चपेट में, मौत
तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने महिला को लिया चपेट में, मौत

ऋषिकेश, जेएनएन। शिवाजी नगर में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दुर्घटना के बाद मौके से फरार ट्रैक्टर ट्रॉली चालक की पुलिस ने पहचान कर ली है।

 

गली नं. 18 शिवाजीनगर निवासी मीना रवानी (50) पत्नी टीका प्रसाद रवानी एम्स में भर्ती अपनी बहन से मिलने के लिए एम्स जा रही थी। घर के बाहर उन्होंने एम्स की ओर जा रहे एक स्कूटी सवार से लिफ्ट मांगी थी। स्कूटी घर से कुछ ही आगे बढ़ी थी कि अचानक सामने से एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली आ गई। ट्रैक्टर ट्रॉली से बचने के लिए स्कूटी चालक शिवाजी नगर निवासी बिलाल ने स्कूटी को किसी तरह साइड किया, मगर इस बीच पीछे बैठी मीना रवानी सड़क पर छिटक गई और तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने मीना को चपेट में ले लिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। शिवाजी नगर निवासी आशुतोष ध्यानी ने मृतका की शिनाख्त अपनी बहन मीना रवानी के रूप में की। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे दिया है। चौकी प्रभारी आइडीपीएल राकेश चंद्र भट्ट ने बताया कि जिस स्कूटी में महिला सवार थी, उसे कब्जे में ले लिया गया है। जबकि आरोपित ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ट्राली सहित मौके से फरार हो गया था, उसकी पहचान कर दी गई है। उन्होंने बताया कि अभी तक इस संबंध में किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिल पायी है।

यह भी पढ़ें: मरीज को लेकर लौट रही कार नहर में गिरी, तीन की मौत; एक लापता

यह भी पढ़ें: रोडवेज बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, महिला की मौके पर ही मौत

यह भी पढ़ें: पहाड़ी से लुढ़का मैक्स वाहन, चार की मौत; सात घायल

chat bot
आपका साथी