रोडवेज बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, महिला की मौके पर ही मौत

देहरादून में एक रोडवेज बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गर्इ। पुलिस चालक की तलाश में जुटी है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 03 Mar 2019 07:45 PM (IST) Updated:Sun, 03 Mar 2019 07:45 PM (IST)
रोडवेज बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, महिला की मौके पर ही मौत
रोडवेज बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, महिला की मौके पर ही मौत

देहरादून, जेएनएन। हरिद्वार रोड पर सुबह उत्तराखंड रोडवेज की बस ने स्कूटी सवार युवती को कुचल दिया। हादसे में युवती की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद बस चालक वहां से फरार हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

मृतका की पहचान विजयलक्ष्मी (37 वर्ष) पत्नी सुरेश कश्यप निवासी बहादरपुर जट, ज्वालापुर, हरिद्वार के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर बताया कि विजयलक्ष्मी शनिवार को शिव नारायण विहार, माजरी माफी, जोगीवाला में अपने मायके आई थीं। वह हरिद्वार से स्कूटी से वहां पहुंची थी। 

रविवार सुबह विजयलक्ष्मी हरिद्वार के लिए निकलीं। वह इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोलियम के सामने पहुंची ही थी कि सामने से आ रही उत्तराखंड रोडवेज की बस ने उन्हें टक्कर मार दी। इसके बाद बस ने विजयलक्ष्मी को कुचल दिया। चौकी इंचार्ज जोगीवाला पंकज तिवारी ने बताया कि बस चालक मौके से फरार हो गया। 

बस को कब्जे में लेकर रोडवेज से उसके चालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। दुर्घटना का कारण फिलहाल ओवरस्पीड बताया जा रहा है। इसकी पुष्टि के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी निकलवाई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: पहाड़ी से लुढ़का मैक्स वाहन, चार की मौत; सात घायल

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली से बैजरो जा रही बोलेरो खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश आ रही एक कार खाई में गिरी, छह लोग घायल

chat bot
आपका साथी