अर्द्धकुम्भ से पहले हरिद्वार के घाट होंगे वाईफाई से लैस

सरकार की ओर से ई -उत्तराखंड पर आयोजित सेमिनार में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा अर्द्धकुम्भ से पहले हरिद्वार के सभी स्नान घाटों को वाईफाई की सुविधा से लैस कर दिया जाएगा। साथ ही हरिद्वार की सभी ग्रामपंचायत में ऑप्टिकल फाइबर केबल भी पहुँचाई जा रही है। 2017 तक सुबे

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 27 Jun 2015 01:12 PM (IST) Updated:Sat, 27 Jun 2015 01:14 PM (IST)
अर्द्धकुम्भ से पहले हरिद्वार के घाट होंगे वाईफाई से लैस

देहरादून। सरकार की ओर से ई -उत्तराखंड पर आयोजित सेमिनार में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा अर्द्धकुम्भ से पहले हरिद्वार के सभी स्नान घाटों को वाईफाई की सुविधा से लैस कर दिया जाएगा। साथ ही हरिद्वार की सभी ग्रामपंचायत में ऑप्टिकल फाइबर केबल भी पहुँचाई जा रही है। 2017 तक सुबे के सभी गांव में इंटरनेट पहुँचाने का लक्ष्य रखा गया है।
सेमिनार जीएमएस रोड स्थित एक होटल में आयोजित समिनार में मुख्यमंत्री ने कहा कि संचार सेवा के केंद्र बढ़ाने होंगे, जिससे लोग ई सेवाओ का अधिक से अधिक लाभ उठा सकें। इस मौके पर मुख्य सचिव एन रवि शंकर ने कहा कि चारधाम यात्रा की स्थिति अब काफी बेहतर है।
केदारनाथ में बद्रीनाथ से बेहतर व्यवस्था की गई है। केदारनाथ में हवाई सेवा आज शुरू कर दी गई। सम्भवत कल से पैदल यात्रा भी शुरू कर दी जाएगी सेमिनार में कई राज्यों के आईटी सचिव और आईटी से जुड़े अधिकारियों मौजूद थे।
पढ़ें-नेटवर्क में तकनीकी कमी से ताज पर सवा घंटे वाई-फाई ठप

chat bot
आपका साथी