Uttarakhand Election 2022 दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नव परिवर्तन संवाद कर जनता को किया संबोधित

Uttarakhand Vidhan Sabha Election 2022 आप के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने दस-दस साल भाजपा और कांग्रेस को दिए लेकिन कोई भी पार्टी जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 11 Jan 2022 10:47 AM (IST) Updated:Tue, 11 Jan 2022 10:47 AM (IST)
Uttarakhand Election 2022 दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नव परिवर्तन संवाद कर जनता को किया संबोधित
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को उत्तराखंड में नव परिवर्तन संवाद की शुरुआत की।

जागरण संवाददाता, देहरादून : आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को उत्तराखंड में नव परिवर्तन संवाद की शुरुआत की। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने दस-दस साल भाजपा और कांग्रेस को दिए, लेकिन कोई भी पार्टी जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी। उन्होंने आमजन से अपील की कि एक मौका आम आदमी पार्टी को देकर देखें। हमने दिल्ली में काम किया है, हम उत्तराखंड में और भी बेहतर काम करके दिखाएंगे।

सोमवार को सिसोदिया ने वर्चुअल उत्तराखंड की जनता को संबोधित किया। आप कार्यकर्त्‍ताओं ने प्रदेशभर में 1783 केंद्रों पर जनता के साथ नव परिवर्तन संवाद का लाइव प्रसारण देखा। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने हर वर्ग के विकास का वादा किया। सिसोदिया ने आह्वान किया कि बीते 21 साल प्रदेश में रही सरकारों के कामों को ध्यान में रखकर ही 14 फरवरी को मतदान करें।

उन्होंने भाजपा-कांग्रेस पर कई तंज कसे। उन्होंने आमजन से कहा कि अब उत्तराखंड को खड़ा करने का समय आ गया है। अब यहां नव परिवर्तन की जरूरत है। कहा कि नवनिर्माण के लिए नव परिवर्तन का मकसद उत्तराखंड को वैसा खुशहाल और विकसित प्रदेश बनाना है, जैसा हमारे शहीद आंदोलनकारी और हमारी मातृ शक्ति चाहती थे। कहा कि आम आदमी पार्टी सिर्फ वादे नहीं करती, काम करके दिखाती है। हमने दिल्ली में जो कहा, उससे कहीं ज्यादा करके दिखाया है। इसलिए हम घोषणा नहीं करते बल्कि गारंटी देते हैं।

पीआरओ की बर्खास्तगी महज दिखावा

आप के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरसाली ने बयान जारी कर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि धामी ने नाटकीय ढंग से पहले पीआरओ नंदन सिंह बिष्ट को बर्खास्त किया। इसके बाद बिना जांच के उन्हें बैक डेट में बहाल करवा दिया। कहा कि इससे यह स्पष्ट है कि पीआरओ की यह बर्खास्तगी महज दिखावा थी। मुख्यमंत्री धामी का खनन प्रेम किसी से छिपा नहीं है।

chat bot
आपका साथी