रुड़की : मोबाइल झपटने वाले तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, चार मोबाइल और बाइक बरामद

मोबाइल झपटने वाले गिरोह के तीन लोगों को भगवानपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस को चार मोबाइल और एक बाइक बरामद हुई है। आरोपितों ने क्षेत्र में दो व्यक्तियों से अलग-अलग जगहों से मोबाइल झपटे थे।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 17 May 2022 04:41 PM (IST) Updated:Tue, 17 May 2022 04:41 PM (IST)
रुड़की : मोबाइल झपटने वाले तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, चार मोबाइल और बाइक बरामद
भगवानपुर पुलिस ने मोबाइल झपटने वाले गिरोह के तीन लोग गिरफ्तार किए हैं।

संवाद सूत्र, भगवानपुर: भगवानपुर पुलिस ने मोबाइल झपटने वाले गिरोह के तीन लोग गिरफ्तार किए हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से चार मोबाइल और बाइक बरामद की है। पकड़े गए आरोपितों ने क्षेत्र में दो व्यक्तियों से अलग-अलग जगहों से मोबाइल झपटे थे। पुलिस पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

भगवानपुर थाना में पत्रकारों से बातचीत में एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि रायपुर गांव निवासी मोनू और रोहित निवासी इस्लामनगर, रामपुर मनिहारन, जिला सहारनपुर, उप्र से बाइक सवार बदमाशों ने अलग-अलग जगहों पर मोबाइल झपटे थे।

वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए थे। घटना के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। एसपी देहात ने बताया कि रविवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि आम के बाग में मोबाइल झपटने वाले गिरोह के लोग बैठे हैं।

इस सूचना पर थाना प्रभारी अमरजीत सिंह ने पुलिस टीम के साथ घेराबंदी कर मौके से आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से चार मोबाइल और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है।

पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम अंकित निवासी कुंआखेड़ा थाना नानौता, उप्र, सन्नी निवासी उस्मानपुर, थाना पिहानी, जिला हरदोई, और सागर निवासी चुड़ि‍याला थाना भगवानपुर बताया। आरोपितों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। इस मौके पर सीओ पंकज गैरोला मौजूद रहे।

गांजे की पुड़ि‍या बेच रही महिला तस्कर गिरफ्तार

हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र में घूम-घूमकर गांजा की पुड़ि‍या बेच रही एक महिला तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। महिला के कब्जे से 572 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है। एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करते हुए महिला को जेल भेज दिया गया है।

ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एक पुलिस टीम ने लालपुल ज्वालापुर के पास एक महिला को गिरफ्तार कर लिया। वह घूम-घूमकर गांजे की पुड़ि‍या बेच रही थी। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम सोनिया शर्मा निवासी राजीवनगर कालोनी, आर्यनगर ज्वालापुर बताया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। ज्वालापुर कोतवाल महेश जोशी ने बताया कि महिला पहले भी एनडीपीएस एक्ट में जेल जा चुकी है।

chat bot
आपका साथी