सीएम पुष्कर सिंह धामी बोले, मतदाता भाजपा के काम को चुनेंगे; विपक्ष के कारनामों को नहीं

Uttarakhand Chunav 2022 सीएम ने कहा कि भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। उत्तराखंड की जनता विकास करने वाली अच्छी सरकार चुनने के लिए आगे आएगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले पांच वर्षों में उत्तराखंड में एक लाख करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाएं स्वीकृत हुईं।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 09 Jan 2022 07:57 AM (IST) Updated:Sun, 09 Jan 2022 07:57 AM (IST)
सीएम पुष्कर सिंह धामी बोले, मतदाता भाजपा के काम को चुनेंगे; विपक्ष के कारनामों को नहीं
सीएम पुष्कर सिंह धामी बोले, मतदाता भाजपा के काम को चुनेंगे। जागरण आर्काइव

राज्य ब्यूरो, देहरादून। Uttarakhand Vidhan Sabha Chunav 2022 मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। उत्तराखंड की जनता विकास करने वाली अच्छी सरकार चुनने के लिए आगे आएगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले पांच वर्षों में उत्तराखंड में एक लाख करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाएं स्वीकृत हुईं। भाजपा पिछली बार से भी बेहतर प्रदर्शन कर 60 से अधिक सीटों के साथ फिर सत्ता में आएगी।

विधानसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद 'दैनिक जागरण' से बातचीत में मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने एक दिन पहले ही कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राजनीतिक कार्यक्रमों के साथ ही सामााजिक गतिविधियों और अन्य कार्यक्रमों में भीड़ के एकत्र होने पर प्रतिबंध लागू कर दिए। कोरोना संक्रमण के बीच हो रहे चुनाव में पार्टी निर्वाचन आयोग के सभी दिशा-निर्देशोंका सख्ती से अनुपालन करेगी। उन्होंने कहा कि महामारी के समय में लोकतंत्र का उत्सव है, लेकिन हमारे लिए हमारे लोग की सुरक्षा भी महत्वपूर्ण है।

डिजिटल माध्यम पर चुनाव प्रचार अभियान की निर्भरता पर उन्होंने कहा कि भाजपा डिजिटल माध्यम पर पहले से ही सक्रिय है। वर्तमान में परिस्थितियां ही ऐसी हैं, इसी के अनुसार आगे बढ़ना होगा। राज्य की जनता जागरूक है। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का उत्तराखंड के प्रति विशेष लगाव है, सब जानते हैं। उन्होंने उत्तराखंड को प्राथमिकता में रखा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड को बहुत कुछ मिला है। डबल इंजन की सरकार द्वारा किया गया विकास सबको दिख रहा है।

मुख्यमंत्री के रूप में अपने अब तक के छह महीने के कार्यकाल पर धामी ने कहा कि उन्हें मुख्य सेवक के रूप में जितना भी समय मिला, उसे विकास में लगाया है। जनता हमारे काम को जानती है और विपक्ष के कारनामों को भी। मतदाता काम चुनेंगे, कारनामे नहीं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में एक चरण में 14 फरवरी को होगा मतदान, 10 मार्च को मतगणना; जानें- चुनाव की अन्य घोषणाएं

chat bot
आपका साथी