यूपीसीएल और सर्विसेज इलेवन की क्रिकेट में शानदार जीत

उत्तराखंड कॉरपोरेट क्रिकेट लीग में सर्विसेज इलेवन ने एमडीडीए को आठ विकेट से पराजित किया। दूसरे मैच में यूपीसीएल ने सिडकुल को 10 विकेट से एकतरफा शिकस्त दी।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 26 Apr 2018 09:10 AM (IST) Updated:Fri, 27 Apr 2018 04:57 PM (IST)
यूपीसीएल और सर्विसेज इलेवन की क्रिकेट में शानदार जीत
यूपीसीएल और सर्विसेज इलेवन की क्रिकेट में शानदार जीत

देहरादून, [जेएनएन]: उत्तराखंड कॉरपोरेट क्रिकेट लीग में सर्विसेज इलेवन ने एमडीडीए को आठ विकेट से हराकर पूरे अंक हासिल कर लिए। दूसरे मैच में यूपीसीएल ने सिडकुल को 10 विकेट से एकतरफा शिकस्त दी। 

तनुष क्रिकेट ऐकेडमी में चल रही प्रतियोगिता में दिन का पहला मैच एमडीडीए और सर्विसेज के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एमडीडीए की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट खोकर अतिरिक्त 25 रन की मदद से 134 रनों का स्कोर खड़ा किया। 

अभिषेक डोभाल ने नाबाद 60 और शैलेंद्र रावत ने 34 रनों का सर्वाधिक योगदान दिया। सर्विसेज इलेवन की ओर से विकास रावत ने दो विकेट झटके। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सर्विसेज इलेवन की टीम ने 13 ओवर में महज दो विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली। आशीष ने 41, विकास रावत ने 23 रनों की नाबाद पारी खेली, जबकि विनोद पंवार ने 38, संतोष ने 28 रन बनाए। 

दूसरा मैच यूपीसीएल और सिडकुल के बीच खेला गया। सिडकुल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 14 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 61 रन बनाए। अशोक कुमार ने 14, राजेश थपलियाल ने 12 रन बनाकर दहाई का आंकड़ा पार किया। यूपीसीएल के लिए अक्षय चौहान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट झटके। 

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी यूपीसीएल की टीम ने बिना किसी नुकसान के 4.5 ओवर में जीत हासिल की। किरन सिंह ने 39, दीपक मधवाल ने 19 रनों की नाबाद पारी खेली।

यह भी पढ़ें: एनटीएल की जीत पर अभिनव नेगी ने जड़ा शतक

यह भी पढ़ें: मान्यता विवाद में बीसीसीआइ ने क्रिकेट संघों को पक्ष रखने के लिए बुलाया

यह भी पढ़ें: कसिगा और दून इंटरनेशनल ने जीता क्रिकेट का मुकाबला

chat bot
आपका साथी