यूकेडी एक जून से शुरू करेगी 'उत्तराखंड बचाओ-उत्तराखंड बसाओ' अभियान

उत्तराखंड क्रांति दल (यूकेडी) के केंद्रीय अध्यक्ष पुष्पेश त्रिपाठी ने कहा कि पार्टी एक जून से उत्तराखंड बचाओ-उत्तराखंड बसाओ अभियान शुरू करेगी। इस दौरान उन्‍होंने भाजपा और कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

By sunil negiEdited By: Publish:Mon, 23 May 2016 01:20 PM (IST) Updated:Mon, 23 May 2016 01:23 PM (IST)
यूकेडी एक जून से शुरू करेगी 'उत्तराखंड बचाओ-उत्तराखंड बसाओ' अभियान

जागरण संवाददाता, देहरादून। उत्तराखंड क्रांति दल (यूकेडी) उत्तराखंड बचाओ-उत्तराखंड बसाओ अभियान के तहत एक जून से शंखनाद यात्रा शुरू करने जा रहा है। गढवाल-कुमाऊं मंडल में यह यात्रा 15 जून तक संचालित होगी। यह जानकारी केंद्रीय अध्यक्ष पुष्पेश त्रिपाठी ने पार्टी कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में दी।

पढ़ें:-सेना के जवानों ने खोला हेमकुंड मार्ग
उन्होंने बताया कि एक जून को यात्रा कार्यालय से शहीद स्थल एवं स्व. बडोनी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शुरू होगी। 15 जून को यात्रा का द्वारहाट में समापन होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मनी एंड मसल्स की राजनीति चल रही है।

पढ़ें:-उत्तराखंड: दलितों के मंदिर में प्रवेश को लेकर बवाल, सांसद तरुण घायल

कल तक भाजपा जिन पर तरह-तरह के इल्जाम लगाती थी आज उन्हीं के साथ गलबहियां कर रही है। जिस तरह से प्रदेश में गत दो माह राजनीतिक हालात रहे, इससे भाजपा-कांग्रेस का चरित्र जनता के सामने उजागर हो चुका है। यूकेडी की टूट पर कहा कि निर्वाचन आयोग से हमें असली यूकेडी की मान्यता मिली है। काबीना मंत्री प्रीतम पंवार पर कहा कि वह खुद में स्वतंत्र हैं।

पढ़ें:-उत्तराखंड को कांग्रेस और भ्रष्टाचार मुक्त राज्य है बनाना

chat bot
आपका साथी