डीबीएस कॉलेज में अध्यक्ष व सचिव पद के दो-दो दावेदार

छात्रसंघ चुनाव के लिए डीबीएस पीजी कॉलेज में इस वर्ष रिकॉर्ड नामांकन हुए हैं। यहां छात्र संघ के विभिन्न पदों के लिए कुल 76 प्रत्याशी मैदान में हैं।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 22 Aug 2017 04:51 PM (IST) Updated:Tue, 22 Aug 2017 08:47 PM (IST)
डीबीएस कॉलेज में अध्यक्ष व सचिव पद के दो-दो दावेदार
डीबीएस कॉलेज में अध्यक्ष व सचिव पद के दो-दो दावेदार

देहरादून, [जेएनएन]: छात्रसंघ चुनाव के लिए डीबीएस पीजी कॉलेज में इस वर्ष रिकॉर्ड नामांकन हुए हैं। यहां छात्र संघ के विभिन्न पदों के लिए कुल 76 प्रत्याशी मैदान में हैं। विश्वविद्यालय प्रतिनिधि के लिए ही 42 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है।

 डीबीएस पीजी कॉलेज में 26 अगस्त को होने वाले छात्रसंघ चुनाव के लिए तमाम तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। चुनाव के लिए सोमवार को नामांकन प्रक्रिया खत्म हो गई। सुबह साढ़े 10 बजे शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया दोपहर डेढ़ बजे तक चली। चार बजे तक आपत्ति दर्ज कराने और साढ़े चार बजे तक नाम वापसी का समय दिया गया था। 

इसके बाद प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी की गई।  चुनाव के लिए कुल 76 प्रत्याशियों ने नामांकन कराया है। अध्यक्ष और सचिव पद के लिए दो-दो प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। जबकि उपाध्यक्ष के लिए 14 और सहसचिव पद के लिए 12 प्रत्याशियों ने नामांकन कराया है। 

कार्यकारिणी सदस्य के लिए एक भी नामांकन नहीं हुआ। 23 अगस्त तक छात्र-छात्राओं को प्रवेश पत्र प्रदान किए जाएंगे। जिसके बाद 24 अगस्त को सभी छात्र-छात्राओं और संगठनों के साथ एक आम सभा का आयोजन होगा। जहां प्रत्याशी अपने विचार रखेंगे। 

प्राचार्य डॉ. ओपी कुलश्रेष्ठ ने बताया कि कॉलेज में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए छात्रों से सहयोग की अपील की गई है। इसके लिए पुलिस का भी सहयोग लिया जा रहा है।

किस पद पर कौन दावेदार 

-अध्यक्ष: अजय पुष्पाण व योगेश घाघट 

-महासचिव: मानसी व संध्या। 

-उपाध्यक्ष: अभिषेक गोदियाल, अनुकृति सिंह, अनुष्का थापा, अशोक सिंह, दीपेंद्र सिंह चौहान, गर्वित कुमार, कृष्ण कुमार, मनीष कोरंगा, पंकज कुमार, रोहित शर्मा, साहिल देव आर्य, सीमा रावत, वर्तिका व विनय कुमार कनौजिया 

-संयुक्त सचिव: अमित, अंकित नेगी, बीनू, बृजेश जोशी, दीपक भट्ट, नीरज कुमार, नीरज नेगी, नीरज प्रसाद, नितिन किशोर रावत, राजेश रावत, साक्षी पंवार व शिवेंद्र कुमार मिश्रा 

-कोषाध्यक्ष: अनिल, अंकित कोहली, अविजित पाल व प्रेरणा नेगी

 यह भी पढ़ें: एमकेपी छात्रसंघ चुनाव: एनएसयूआर्इ ने किया क्लीन स्वीप

 यह भी पढ़ें: 25 अगस्त को डीएवी में छात्रसंघ चुनाव का महासंग्राम

यह भी पढ़ें: डीएवी पीजी कॉलेज में छात्रवृत्ति घोटाले की जांच को कमेटी गठित

chat bot
आपका साथी