देहरादून में छात्र को कुत्ते ने काटा, दो पक्ष भिड़े; फायरिंग

देहरादून के कोतवाली क्षेत्र में ट्यूशन पढ़ने जा रहे एक छात्र को पड़ोसी के कुत्ते ने काट लिया। इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और मारपीट की नौबत आ गई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 11 Jul 2017 01:24 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jul 2017 07:48 PM (IST)
देहरादून में छात्र को कुत्ते ने काटा, दो पक्ष भिड़े; फायरिंग
देहरादून में छात्र को कुत्ते ने काटा, दो पक्ष भिड़े; फायरिंग

देहरादून, [जेएनएन]: कोतवाली क्षेत्र में ट्यूशन पढ़ने जा रहे एक छात्र को पड़ोसी के कुत्ते ने काट लिया। इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और मारपीट की नौबत आ गई। आरोप है कि इस दौरान एक पक्ष ने फायरिंग भी की। हालांकि, पुलिस ने फायरिंग से इन्कार किया है। चीता टीम को क्षेत्र में नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, घटना अंसारी मार्ग की है। सोमवार शाम करीब पांच बजे एक छात्र ट्यूशन पढ़ने जाने के लिए घर से निकला। छात्र अभी घर से चंद कदम दूर ही पहुंचा था कि पड़ोसी के कुत्ते ने उसे दौड़ा लिया।

छात्र ने बचने की कोशिश की, लेकिन कुत्ते ने उसके पैर में काट लिया। छात्र की चीख-पुकार सुनकर परिजन वहां पहुंच गए। कुत्ते के काटने की बात पता चलते ही वह लोग कुत्ते के मालिक को अपशब्द कहने लगे। इसके बाद दूसरे पक्ष के लोग भी जमा हो गए और विवाद बढ़ गया। 

आरोप है कि इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायर कर दिए। जिसमें से एक गोली कुत्ते को लग गई। इसके बाद अंसारी मार्ग पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से विवाद की जानकारी ली।

कोतवाल बीबीडी जुयाल ने बताया कि कुत्ते ने छात्र को काट लिया था, जिसके बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया, लेकिन कोई पक्ष कोतवाली नहीं आया। फायरिंग की पुष्टि नहीं हो पाई है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: महिला तेंदुए के जबड़े से छुड़ा लाई कुत्‍ते को, जानिए कैसे

यह भी पढ़ें: एक कुत्‍ते ने 28 यात्रियों को काटा, मची अफरा तफरी

chat bot
आपका साथी