लोडर वाहन खाई में गिरा, चालक समेत तीन लोगों की हुई मौत

त्‍यूणी के जौनसार-बावर की ऊंची चोटी खंडबा से लकड़ी लेकर चकराता जा रहा लोडर वाहन खंडबा के पास खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 23 Oct 2018 09:24 AM (IST) Updated:Tue, 23 Oct 2018 09:23 PM (IST)
लोडर वाहन खाई में गिरा, चालक समेत तीन लोगों की हुई मौत
लोडर वाहन खाई में गिरा, चालक समेत तीन लोगों की हुई मौत

त्यूणी, [देहरादून]: सोमवार शाम को जौनसार-बावर की ऊंची चोटी खंडबा से लकड़ी लेकर चकराता जा रहा लोडर वाहन खंडबा के पास अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। हादसे में चालक समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। राजस्व पुलिस ने लोगों की मदद से खाई में फंसे तीनों शवों को रात में सर्च रेस्क्यू कर किसी तरह बार निकाला।

जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को चकराता वन प्रभाग के खंडबा जंगल से लकड़ी लेकर चकराता की ओर जा रहा लोडर वाहन (पिकअप गाडी) खंडबा के पास अनियंत्रित होकर करीब दो सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरा। 

हादसे में वाहन चालक जावेद खान (26 वर्ष) पुत्र याकूब अली निवासी अम्बाड़ी- विकासनगर, नंदलाल खत्री (42 वर्ष) पुत्र तुलाराम निवासी ग्राम नायली-सारनी, तहसील त्यूणी व अतर सिंह चौहान (38 वर्ष) पुत्र शीशराम चौहान निवासी ग्राम किस्तुड-त्यूणी समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना के तुरंत बाद तहसीलदार चकराता कुंवर सिंह नेगी के निर्देशानुसार क्षेत्रीय राजस्व उपनिरीक्षक गुलशन हैदर राजस्व पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे। जंगल में अंधेरा होने की वजह से राजस्व उपनिरीक्षक ने स्थानीय लोगों की मदद से विकट खाई में फंसे शवों को टॉर्च की रोशनी के सहारे सर्च रेस्क्यू कर बड़ी मुश्किल से किसी तरह बाहर निकाला। राजस्व पुलिस टीम तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी चकराता अस्पताल ले गई। राजस्व उपनिरीक्षक गुलशन हैदर ने बताया दुर्घटनाग्रस्त लोडर वाहन में चालक समेत तीन लोग सवार थे, जिनकी हादसे में मौत हो गई। तहसीलदार केएस नेगी ने बताया घटना की सूचना संबंधित परिजनों को कर दी गई है। तहसीलदार ने कहा मंगलवार सुबह राजकीय अस्पताल चकराता में तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगा रही है।

यह भी पढ़ें: चंबा में कार खाई में गिरी, दो लोगों की मौत और एक घायल

यह भी पढ़ें: एंबुलेंस का टायर फटा, बाइक को रौंदते हुए पेड़ से टकराई; तीन की मौत

chat bot
आपका साथी