टिहरी और हरिद्वार में हुए सड़क हादसों में मामा-भांजे समेत तीन की मौत

टिहरी में कार के खाई में गिरने से मामा-भांजे की मौत हो गई। वहीं हरिद्वार जिले में हुए सड़क हादसे में एक किशोर की मौत हुई।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 08:24 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 08:42 PM (IST)
टिहरी और हरिद्वार में हुए सड़क हादसों में मामा-भांजे समेत तीन की मौत
टिहरी और हरिद्वार में हुए सड़क हादसों में मामा-भांजे समेत तीन की मौत

देहरादून, जेएनएन। टिहरी में एक कार के गहरी खाई में गिरने से मामा-भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा रानीपोखरी बाईपास पर गुजराड़ा के समीप उस वक्त हुआ, जब कार सवार देहरादून की ओर आ रहे थे। वहीं, हरिद्वार के भगवानपुर में भी एक किशोर की सड़क हादसे में मौत हो गई। 

दरअसल, मंगलवार देर रात एक कार नरेंद्रनगर-रानीपोखरी बाईपास से देहरादून की ओर जा रही थी। नरेंद्रनगर से करीब पांच किलोमीटर दूर गुजराड़ा के पास कार खाई में जा गिरी। हादसे में 35 वर्षीय रमेश गुसाईं निवासी, गजा टिहरी हाल निवासी अजबपुरकला देहरादून अपने मामा 45 वर्षीय वीरेंद्र सिंह महर निवासी ग्राम जमोला पट्टी, दोगी थाना मुनिकीरेती किसी काम से फकोट गए थे। 

वीरेंद्र सिंह देहरादून के एक होटल में नौकरी करते थे, जबकि कार चला रहा रमेश गुसाईं गांव में ही प्राइवेट काम करते थे। दोनों देहरादून से फकोट किसी काम से आए थे और रात को वापस देहरादून की तरफ जा रहे थे, तभी ये हादसा हो गया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। नरेंद्रनगर थानाध्यक्ष मनीष उपाध्याय ने बताया कि देर रात हादसा होने के कारण घटना का पता सुबह चला। 

रोडवेज बस की चपेट में आकर किशोर की मौत

हरिद्वार जिले में भगवानपुर-इमलीखेड़ा मार्ग पर पंजाब रोडवेज बस की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बस को कब्जे में लिया है। अभी तक मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत, साथी घायल Dehradun News

भगवानपुर के छांगामाजरी गांव निवासी पारूल बुधवार को सामान खरीदने पैदल ही कस्बे में आया था। सामान खरीदने के बाद वह शाम को अपने गांव जा रहा था। जैसे ही पारूल भगवानपुर-इमलीखेड़ा मार्ग पर श्मशान घाट के पास पहुंचा सामने से आ रही पंजाब रोडवेज की बस ने उसे चपेट में ले लिया। हादसे में पारूल गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: कार के खाई में गिरने से महिला की मौत, पांच घायल Dehradun News 

chat bot
आपका साथी